कीकू शारदा ने राम रहीम पर चुटकी लेते हुए कहा- जो हुआ सही हुआ

0
20

नई दिल्ली: रेप के मामले में 20 साल की सजा काट रहे राम रहीम पर कॉमेडियन कीकू शारदा ने बड़ी चुटकी ली है. राम रहीम का मजाक उड़ाने के लिए 1 दिन जेल जा चुके कीकू ने एक इवेंट के दौरान इस मामले में अपनी बात रखी है.

कीकू अपनी आने वाली फिल्म ‘2016 द एंड’ के सॉन्ग लॉन्च में देव्यांदु शर्मा के साथ पहुंचे थे. इसी दौरान दोनों एक-दूसरे से मजाक करते हुए बात करने लगे और कीकू ने कहा कि देव्यांदू आखिरी बार टॉयलेट (टॉयलेट एक प्रेम कथा) में नज़र आए थे. इसका जवाब देते हुए देव्यांदू ने कहा, ‘हां, पर आप तो जेल में ही रहते हैं.’ इसका जवाब देते हुए कीकू ने राम रहीम पर चुटकी ली और कहा, ”मैं तो एक दिन के लिए ही गया था, लेकिन वो तो 20 साल के लिए गए.”

इसके बाद मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कीकू ने कहा है, ”मैं तो यही कहूंगा कि जैसी करनी वैसी भरनी. यही है जो सच है. यह कोर्ट मैं साबित हो चुका है कि उन्होंने क्या-क्या किया है. इस दुनिया में हिंसा के लिए जगह नहीं है, सभी प्यार से रहें और जो हुआ सही हुआ.”

बता दें कि पिछले साल राम रहीम का मजाक उड़ाने के लिए कीकू शारदा पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा था. जिसकी वजह से उन्हें एक दिन के लिए जेल भी जाना पड़ गया था. राम रहीम को सजा का ऐलान मिलने पर भी कीकू ने उनपर चुटकी लेते हुए ट्विटर पर पार्टी करने की तस्वीर को शेयर किया था.

कीकू शारदा ‘द कपिल शर्मा शो’ में ‘बम्पर’ और ‘बच्चा यादव’ का किरदार निभाने के लिए मशहूर हैं. हाल ही में सोनी टीवी ने कपिल शर्मा के शो पर ब्रेक लगाने का फैसला किया है. इसके साथ ही कीकू ने ऐलान किया है वह जल्द ही सब टीवी के नये टीवी शो ‘पार्टनर’ में मशहूर अभिनेता जॉनी लीवर के साथ काम करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here