PKL: 2017, दबंग दिल्ली ने बेंगलुरु बुल्स को 38-30 के अंतर से हराया

0
58

नई दिल्ली- प्रो कबड्डी लीग पांच में कल दो मुकाबले खेले गए जिसमे एक मुकाबला ग्रुप ए की टीम दबंग दिल्ली और ग्रुप बी की टीम बेंगलुरु बुल्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले में दबंग के दबंगाइयो ने बेंगलुरु बुल्स पर लगातार दूसरी जीत दर्ज की है. दिल्ली ने बुल्स को 38-30 से हराया.

टॉस जीत कर बेंगलुरु बुल्स ने कोर्ट चुना, दिल्ली की ओर से मेराज शेख ने पहली रेड डाली वो बिना अंक लिए ही अपने पाले में लौटे . बुल्स की और से पहली रेड कप्तान रोहित कुमार ने डाली और वो सफल रही. इसके बाद दिल्ली ने मैच के पांचवे मिनिट तक अपना दबाव बनाये रखा और बुल्स से चार अंक आगे हो गई. बुल्स को दूसरा अंक मैच के सातवे मिनिट में मिला जिसके बाद बुल्स ने दिल्ली पर बढ़त बनाये रखी.

पहले हाफ टाइम तक बेंगलुरु बुल्स ने दबंग दिल्ली पर 18-12 की बढ़त बनाई रखी जिसमे बुल्स के कप्तान रोहित कुमार का अहम् योगदान रहा साथ ही बुल्स का डिफेन्स भी अच्छा चला. दूसरे हाफ की शुरुआत अच्छी रही. 23वें मिनट में अजय कुमार ने दो अंक लेकर बेंगलुरू को 20-15 से आगे कर दिया. मिराज ने 27वें मिनट में अपनी टीम को ऑल आउट से बचाया और स्कोर 27-27 से बराबर कर दिया. इसके बाद दिल्ली ने ऑल राउंडर प्रदर्शन किया और बुल्स को चलने नहीं दिया ,और दबंग दिल्ली से 38-30 के अंतर से हार गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here