Farahkhan ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, कहा- हर बार ‘Women Card’ खेलती हैं…

0
63

नयी दिल्‍ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इनदिनों अपने बेबाक इंटरव्‍यू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस इंटरव्‍यू में कंगना ने रितिक संग अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बातें की और उनपर गंभीर आरोप भी लगाये. इसके अलावा उन्‍होंने अभिनेता आदित्‍य पंचोली को लेकर भी चौंकाने वाले खुलासे किये. उन्‍होंने राकेश रोशन (रितिक रोशन के पिता) और करण जौहर को भी आड़े हाथों लिया. अब फिल्‍ममेकर फराह खान ने कंगना के इंटरव्‍यू को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

फराह ने कहा, मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहती और मैं इन सब के बीच फंसना नहीं चाहती. लेकिन आप हर बार ‘वुमेन कार्ड’ (महिला होने का फायदा) खेलती हैं.’ उन्‍होंने आगे कहा,’ मेरे लिए नारीवाद का मतलब समानता है. एक ऐसी स्थिति में जब एक मर्द खुद को औरत की जगह और एक महिला खुद को पुरुष की जगह रख कर सोच सके. तब जाकर एकदूसरे को सही तरीके से समझा जा सकता है. कभी भी किसी भी मामले से समझदारी से निपटना चाहिए.’ बता दें कि इससे पहले करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में कंगना और करण के बीच हुए विवाद के बाद भी करण ने कंगना पर ‘विक्टिम कार्ड’ खेलने की बात कही थी.

बता दें कि कंगना के इंटरव्‍यू के बाद आदित्‍य पंचोली ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए,’ वह लड़की पागल है. क्‍या कर सकते हैं, क्‍या आपने उसका इंटरव्‍यू देखा? इंटरव्‍यू देखकर ऐसा नहीं लगता कोई पागल बात कर रहा है? ऐसे कौन बात करता है. हम इंडस्‍ट्री में इतने सालों से हैं कभी किसी ने किसी के बारे में ऐसी बातें नहीं की. मुझे क्‍या कहना चाहिए, वो एक पागल लड़की है. अगर आप कीचड़ में पत्‍थर मारोगे तो आपके ही कपड़े गंदे होंगे.’ पंचोली ने यह भी कहा कि कंगना की बातों से उन्‍हें काफी दुख पहुंचा है.

कंगना और ऋतिक के बीच अफेयर लगभग 7 साल चला था. कंगना ने अपने इंटरव्‍यू में कहा कि वह ऋतिक से शादी करना चाहती थीं और दोनों के बीच शादी को लेकर बात भी हुई थी. कंगना के मुताबिक, दोनों के बीच संबंध भी बने. ऋतिक ने पत्नी सुजेन से तलाक के बाद उनसे शादी करने का वादा किया था, लेकिन बाद में वह इससे मुकर गये. कंगना ने कहा, ऋतिक ने मुझे पागल साबित करने की कोशिश की. ऋतिक ने मुझे कई बार धमकी भी दी. उसने मुझे यहां तक धमकी दी कि वो मेरी तस्वीरें और वीडियो लीक कर देगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here