TV Show ‘दिया और बाती हम’ के अनस राशिद की 14 साल छोटी दुल्‍हन के लगी हल्‍दी, आज है शादी

0
21

नई दिल्‍ली: टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम’ में सूरज राठी के किरदार से चर्चित हुए एक्‍टर अनस राशिद की हल्‍दी की रस्‍म पूरी हो गई है. चंढ़ीगढ़ की हिना इकबाल से शादी कर रहे अनस आज निकाह करने वाले हैं. हिना, अनस से उम्र में 14 साल छोटी हैं. हिना और अनस की सगाई, अप्रैल में हुई थी. अनस ने एक इंस्‍टाग्राम अकाउंट से हेल्दी की रस्म की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. हालांकि यह इंस्‍टाग्राम अकाउंट वेरिफाइड नहीं है. हिना पंजाब के मालेरकोटला की रहने वाली हैं जहां अनस का परिवार रहता है. वह एक कॉर्पोरेट कंपनी में काम करती हैं. अनस सगाई के बाद उस वक्त चर्चा में आ गये थे जब मीडिया में हिना के उम्र में उनसे 14 साल छोटे होने की बात सामने आई.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनस की शादी मुस्लिम रीति-रिवाज के मुताबिक ही होगी. हालांकि, यह भी दावा किया जा रहा है कि पंजाबी रस्मों के साथ भी शादी हो सकती है. यह दोनों आज, यानी 9 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने के बाद अनस परिवार के लोगों और नजदीकी दोस्तों के लिए 10 सितंबर रिसेप्शन रखने जा रहे हैं.

बता दें कि टीवी इंडस्ट्री में अनस में अपने करियर की शुरुआत 2007 में आए सीरियल ‘कहीं तो होगा’ से की थी. हालांकि, उन्हें छोटे पर्दे पर पहचान स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘दिया और बाती हम’ में निभाए गये ‘सूरज’ के किरदार से ही मिली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here