ओपनिंग वीकेंड में ‘पोस्टर ब्वॉयज’ ने की है अच्छी कमाई, जानें- तीन दिनों का कलेक्शन

0
14

नई दिल्ली: बीते शुक्रवार सिनेमाघरो में अभिनेता सनी देओल और बॉबी देओल की कॉमेडी फिल्म ‘पोस्टर ब्वॉयज’ रिलीज हुई है. पहले दिन तो ‘पोस्टर बॉयज़’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई लेकिन दूसरे दिन और तीसरे दिन इस फिल्म को ठीकठाक ओपनिंग मिली. इस फिल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड यानि शुरूआती तीन दिनों में कुल 7.25 करोड़ की कमाई की है.

मार्केट एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट के जरिए इस फिल्म के दो दिनों की कमाई के बारे में जानकारी दी. इस फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 1.75 करोड़, दूसरे दिन 2.40 करोड़ और तीसरे दिन 3.10 करोड़ की कमाई की. शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर 37.14 फीसदी और रविवार को 29.17% ग्रोथ इस फिल्म को मिली.

बता दें कि ‘पोस्टर ब्वॉयज’ में अभिनेता सनी देओल और बॉबी देओल के अलावा श्रेयस तलपड़े मुख्य भूमिका में हैं और और श्रेयस तलपड़े ने ही इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. श्रेयस तलपड़े ने इस फिल्म से निर्देशन में डेब्यू किया है.

यह फिल्म 2014 में नसबंदी पर आधारित मराठी फिल्म ”पोस्टर ब्वॉयज” का ऑफिसियल रीमेक है. इस फिल्म में करीब चार साल बाद दोनों देओल भाई साथ नज़र आए हैं. समीक्षकों ने इस फिल्म को देखने लायक बताया है. फिल्म का डॉयलाग परितोष पेंटर ने लिखा है और बंटी राठौड़ ने फिल्म का स्क्रीनप्ले लिखा है. फिल्म का स्क्रीनप्ले और डॉयलाग दोनो ही काफी मनोरंजक है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here