कपिल शर्मा के शो में वापसी करने पर ‘नानी’ अली असगर ने कही ये बात

0
52

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नानी का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले एक्टर अली असगर ने एक बार फिर कपिल के शो में साथ करने की बात कही है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अली ने कहा कि मैं कपिल के साथ जरूर काम करना चाहूंगा. अली का कहना है कि वो उनसे अलग नहीं हुए थे. उन्होंने कहा, “मैं कपिल का वैलविशर हूं और मैं दुआ करता हूं कि वो जल्दी सेहतमंद हो जाएं.”

इंटरव्यू में अली ने बताया कि औरतों के रोल से वो ऊब गए थे. अली ने कहा, “कपिल के शो के बाद अगले सात महीने तक मेरे पास कोई काम नहीं था. बाद में मुझे ‘लिप सिंक बैटल’ का औफर मिला तो मुझे वो करना पड़ा.”

बता दें कि कपिल का शो फिलहाल बंद हो गया है. बीमार होने की वजह से उन्होंने टीवी से कुछ दिनों का ब्रेक लेने का फैसला किया है. हाल में दिए एक इंटरव्यू में कपिल ने बताया था कि वो बीमार हैं और बेंगलूरु में अपना इलाज करवा रहे हैं.”

कपिल ने बताया था कि इलाज के बाद वो पहले अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ का प्रमोशन करेंगे और बाद में एक बार फिर अपने शो को शुरू करेंगे.

आपको बता दें कि करीब 6 महीने पहले सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त फ्लाइट में ही झगड़ा हो गया था. इस विवाद के बाद से सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा ने शो को अलविदा कह दिया था. इन बड़े कॉमेडियन्स के जाने के बाद से ही कपिल शर्मा के शो की टीआरपी लगातार गिरती चली गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here