लालू-तेजस्वी को नोटिस, भागलपुर रैली में सीएम के खिलाफ कहा था अपशब्द

0
244

पटना
राजद की भागलपुर रैली में पार्टी अध्यक्ष लालू यादव और तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार और आपदा प्रबंधन प्राधिकार के सदस्य उदय कांत मिश्रा के संबंध को लेकर कई आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसपर एतराज जताते हुए उदयकांत मिश्रा की ओर से लालू यादव और तेजस्वी यादव को नोटिस भेजा गया है। जारी नोटिस में कहा गया है कि लालू यादव और तेजस्वी ने कैसे उदयकांत मिश्रा के संबंधों पर आपत्तिजनक टिप्पणी की क्या उदय मिश्रा कोई सजायाफ्ता मुजरिम हैं या अपराधी हैं जिनके घर पर सीएम नीतीश कुमार नहीं जा सकते? उदयकांत मिश्रा और नीतीश कुमार कॉलेज के दिनों के दोस्त हैं और उनकी दोस्ती काफी पुरानी है और नीतीश कुमार जब भी जाते हैं तो उदयकांत मिश्रा की मां का आशीर्वाद लेने जरूर जाते हैं। वकील की ओर से जारी इस नोटिस में कहा गया है कि मेरे मुवक्किल उदय मिश्रा एक शिक्षाविद हैं तथा समाज के प्रत्येक वर्गों से जान-पहचान है और सबका आना-जाना रहता है।
नोेटिस में यह भी कहा गया है कि सृजन घोटाले में भी मेरे मुवक्किल का नाम लेकर टिप्पणी की गई है। अगर एेसा है तो इसका साक्ष्य लेकर सीबीआइ के सामने पेश करें अन्यथा एेसे झूठे आरोप लगाकर किसी के सम्मान को ठेस नहीं पहुंचाना चाहिए।

नोटिस में कहा गया है तेजस्वी यादव जी और उनके पिता ने सीएम नीतीश कुमार के बारे में सार्वजनिक रूप से की गई इन अापत्तिजनक टिप्पणी के बाद मेरे मुवक्किल को समाज में अपमानित होना पड़ा है। इस भाषण का अॉडियो, वीडियो और समाचार पत्रों में छपी सारी बातें मेरे मुवक्किल के पास सुरक्षित हैं आवश्यकतानुसार इसे प्रस्तुत किया जाएगा। इस नोटिस का 15 दिनों के भीतर जवाब देने को कहा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here