नए कॉमेडी शो के साथ जल्द लौटेंगे सुनील ग्रोवर, क्या कपिल-सुनील साथ आएंगे?

0
242

गुत्थी यानि सुनील ग्रोवर के फैंस के लिए खुशखबरी है. चर्चा है कि जल्द ही आपके चहेते डॉक्टर मशहूर गुलाटी नए शो के साथ छोटे पर्दे पर एंट्री कर सकते हैं.

माना जा रहा है कि कृष्णा अभिषेक का शो द ड्रामा कंपनी इस महीने बंद हो जाएगा. सुनील का यह शो द ड्रामा कंपनी को रिप्लेस करेगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील का यह शो नॉन फिक्शन कॉमेडी शो होगा. पहले कयास लगाए जा रहे थे कि कपिल के दोबारा लौटने पर दोनों कॉमेडियन साथ आ सकते हैं, लेकिन अब लगता है उनके फैंस को दोनों को साथ देखने के लिए और इंतजार करना पड़ेगा.

कपिल शर्मा ने की सुनील ग्रोवर से मुलाकात, बताया सुनील संग अपने रिश्ते का सच

सुनील के नए शो से जुड़ी रोचक बात यह है कि कपिल के शो की क्रिएटिव डायरेक्टर रहीं प्रीमि सिमोस भी इस शो का हिस्सा रहेंगी. खबरें हैं कि सुनील के साथ इस शो में अली असगर, सुगंधा मिश्रा और कीकू शारदा भी दिखाई देंगे. बता दें, सुनील की तरह ही अली असगर और सुगंधा मिश्रा की भी कपिल से ठनी है. जिसकी वजह से इन सभी ने कपिल शर्मा के शो को बाय-बाय कह दिया था.
वहीं, कल ही खबर आई थी कि कपिल का शो अगले महीने फिर टीवी पर वापसी करेगा. कपिल ने पिछले दिनों अपनी सेहत ठीक न होने के कारण शो को होल्ड पर रख लंबा ब्रेक ले लिया था. फैंस को लगा था कि सुनील और कपिल में पैचअप हो जाएगा. जिससे वे उन्हें दोबारा से शो पर एकसाथ देख पाएंगे. लेकिन दोनों के साथ आने के आसार तो फिलहाल नजर नहीं आ रहे हैं.

कृष्णा का शो द ड्रामा कंपनी इस महीने के अंत तक ऑफ एयर हो जाएगा. फिलहाल कृष्णा अभिषेक अपने शो के साथ दर्शकों को गुदगुदा रहे हैं.

पिछले कई दिनों से कपिल अपनी जिंदगी के बुरे दौर से गुजर रहे हैं. उनके शो के सभी साथी धीरे-धीरे उन्हें छोड़कर चले गए. सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा , उपासना सिंह, नवजोत सिंह सिद्दू सभी ने कपिल का साथ छोड़ दिया था. जिसके बाद अंत में कपिल को शो बंद करना पड़ा. यह सारा मामला कपिल के फ्लाइट में सुनील के साथ झगड़े के बाद शुरू हुआ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here