हसीना पार्कर का आइटम सॉन्ग ‘पिया आ’ रिलीज, इंडो-ऑस्ट्रेलियन थीम है खास

0
270

दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर की जिंदगी पर बन रही फिल्म का आइटम सॉन्ग ‘पिया आ’ हाल ही में रिलीज किया गया है. फिल्म में जहां हसीना पार्कर का रोल श्रद्धा कपूर कर रही हैं, वहीं आइटम सॉन्ग में नजर आ रही हैं इंडो-ऑस्ट्रेलियन एक्ट्रेस सारा अंजुली.

इस आइटम नंबर को सारा अंजुली और फिल्म में दाउद इब्राहिम का रोल कर रहे सिद्धार्थ कपूर पर फिल्माया गया है. इस आइटम नंबर को गाया है सुनिधि चौहान ने. हालांकि गाने और डांस के हिसाब से इस आइटम नंबर पर कुछ खास नजर नहीं आ रहा है, फिर भी देखना होगा कि दर्शकों का इसे कैसा रिस्पॉन्स मिलता है.

पहली बार भाई-बहन की रियल लाइफ जोड़ी

फिल्म का निर्देशन अपूर्व लाखिया ने किया है. संगीत सचिन-जिगर ने दिया है. पहले ये फिल्म अगस्त में रिलीज होने वाली थी. अब ये फिल्म 22 सिंतबर को रिलीज होनी है. फिल्म में श्रद्धा कपूर पहली बार अपने भाई सिद्धार्थ कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं. अपने इस एक्सपीरियंस के बारे में श्रद्धा ने एक इंटरव्यू में बताया था. उन्होंने कहा, ‘ये फिल्म करने में मुझे बहुत मजा आया. फिल्म के दौरान भाई के साथ कई ऐसी मेमोरीज बनीं, जिन्हें हम दोनों ही अपने बुढ़ापे के दिनों में याद करके खूब हंसेंगे.

चार अलग-अलग लुक्स में श्रद्धा

अपने किरदार के बारे में श्रद्धा का कहना है कि ये असल जिंदगी से जुड़ा एक किरदार है, जिसके अलग-अलग शेड्स हैं. ये एक ऐसी महिला के बारे में हैं, जिसने अपनी जिंदगी में बहुत कुछ फेस किया है. श्रद्धा इस फिल्म में चार अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगी. फिल्म में श्रद्धा कपूर एक टीनेजर से लेकर एक बच्चे की मां तक की भूमिका में नजर आएंगी.

बता दें कि हसीना पार्कर की 6 जुलाई 2014 को मौत हो गई थी. हसीना के खिलाफ 88 केस ​रजिस्टर थे लेकिन वह अपने जीवन में सिर्फ एक बार ही कोर्ट गई थी. खबरों की मानें तो हसीना अपने भाई के 1000 करोड़ के अंडरवर्ल्ड एम्पायर को संभालती थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here