#FlashBack: आमिर खान की फिल्‍म के ऑडिशन में फेल हो गये थे ‘स्‍टूडेंट’ #VarunDhawan

0
265

बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन इंडस्‍ट्री के बिजी स्‍टार्स में शामिल हो गये हैं और उनका करिसर बुलंदियों पर है. एक के बाद उनकी फिल्‍में दर्शकों को लुभा रही है और दर्शक उन्‍हें हर रूप में स्‍वीकार कर रहे हैं. आनेवाले दिनों में भी उनके पास कई प्रोजेक्‍ट्स है. इंडस्‍ट्री के चार्मिंग ब्‍वॉय इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘जुड़वा 2’ को लेकर बिजी हैं. लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि बॉलीवुड का ये उभरता हुआ कलाकार कभी आमिर खान की फिल्‍म के ऑडिशन में फेल हो गया था. ये बात कोई और नहीं बल्कि खुद वरुण धवन ने कही है.

हाल ही में जागरण सिनेमा समिट में वरुण ने इस बात का खुलासा किया. दरअसल करण जौहर की फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू करनेवाले वरुण ने शुरुआत में दो फिल्‍मों के ऑडिशन दिये थे. वे आमिर खान की फिल्‍म ‘धोबी घाट’ के ऑडिशन में फेल हो गये थे. जिसके बाद यह रोल प्रतीक बब्‍बर को मिला था. बता दें कि आमिर की पत्‍नी किरण राव ने इसी फिल्‍म से बतौर निर्देशक डेब्‍यू किया था.

वरुण हॉलीवुड एकेडमी अवॉर्ड फिल्म ‘लाइफ ऑफ पाइ’ के ऑडिशन में भी फेल हो गये थे. जिसके बाद यह किरदार दिल्‍ली के रहनेवाले सूरज शर्मा को मिला था. लेकिन इन दो प्रोजेक्‍ट्स से मौका खोने के बाद भी वरुण को कुछ खास नुकसान नहीं हुआ. उन्‍होंने फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. इस फिल्‍म में दर्शकों ने उन्हें बेहद पसंद किया था. करण जौहर की इस ड्रीम प्रोजेक्‍ट में तीन नये युवा स्‍टार्स ने डेब्यू किया था. करण ने अपनी इस फिल्‍म में वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और आलिया भट्ट को लॉन्‍च किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here