रणवीर सिंह के नक्‍शेकदम पर टाइगर श्रॉफ, ‘बागी 2’ के लिए उठाया ये कदम…

0
292

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ एक ऐसे अभिनेता बन गये हैं जो. अपने किरदार को ओरिजनल दिखाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. फिर चाहे बड़े पर्दे पर मार्शल आर्ट्स दिखाना हो या फिर डांस स्किल वो कभी पीछे नहीं हटते. इनदिनों वे अपनी आगामी फिल्‍म ‘बागी 2’ को लेकर सुर्खियों बटोर रहे हैं. इस फिल्‍म में टाइगर अभिनेत्री दिशा पटानी संग रोमांस करते नजर आयेंगे. अब खबरें आ रही है इस फिल्‍म में टाइगर डिफ्रेंट लुक में नजर आनेवाले हैं. लगता है उन्‍होंने इस फिल्‍म में अपने फैंस को सरप्राइज देने का फैसला कर लिया है.

पिंकविला की खबर के अनुसार, टाइगर ने इस फिल्‍म के लिए अपना सिर मुंडवा लिया है. इस बारे में बात करते हुए एक सूत्र ने बताया, ‘टाइगर हर किरदार में खुद को पूरी तरह से फिट बैठने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं. चाहे उसके लिए मार्शल आर्ट्स की विभिन्‍न शैली सीखनी हो या कोई भी डांस फॉर्म, अपने किरदार के लिए परफेक्‍ट मस्‍कुलर बॉडी चाहिये हो या फिर अपने रोल के लिए गंजा होना. वो उसे अच्‍छी तरह से करने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं.’

सूत्र ने आगे बताया कि,’ जैसे ही फिल्‍म सेकंड हॉफ की तरफ बढ़ेगी वो अपने सिर को पूरी तरह से मुंडवा लेंगे.’ अभी तक टाइगर फिल्मों में अपने लंबे बालों के साथ नजर आये हैं. इस लुक में उनको देखना वाकई शानदार होगा. बता दें कि रणवीर सिंह ने भी फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ के लिए सिर मुंडवाया था.

‘बागी 2’ को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं. यह साल 2016 की फिल्‍म ‘बागी’ की सीक्‍वल है. यह फिल्‍म उस साल की सफल फिल्‍मों में से एक थी. इस फिल्‍म में टाइगर खतरनाक स्‍टंट करते हुए नजर आये थे. इस फिल्‍म में वे शुरुआत में सीधे-साधे लड़के और फिर बाद में मस्कुलर बॉडी वाले लड़के के तौर पर नजर आये थे. सूत्र का कहना है कि, इस फिल्‍म में वे एक्‍शन को एक लेवल अप ले जाना चाहते हैं इसलिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here