खतरों के खिलाड़ी 8′ : ऐसा करिश्मा करने वाली पहली कंटेस्टेट बनीं निया शर्मा!

0
188

टीवी सीरियल ‘जमाई राजा’ फेम निया शर्मा इन दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ में दमदार परफॉर्मेंस की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. मशहूर रियलिटी शो में निया शर्मा ने ऐसा करिश्मा कर दिखाया है जो आज तक कोई भी कंटेस्टेंट दिखा पाया था.
बता दें कि इन दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 8 अपने फिनाले के करीब बढ़ रहा है. आने वाले कुछ इस दिनों में यह बात सामने आ जाएगी कि इस बार विजेता कौन बनने जा रहा है. निया शर्मा भी अपनी परफॉर्मेंस से विजेता के लिये अपने दावेदारी पेश कर रही हैं.

निया शर्मा के फैंस के लिये खुशखबरी ये है कि उन्होंने अपने दमदार परफॉर्मेंस के जरिये सीजन 8 के फिनाले में जगह बना ली है. साथ ही ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ के फिनाले में पहुंचने वाली पहली महिला कंटेस्टेंट बन गई हैं.
दरअसल इस बार एक ऐसा टास्क था जिसे इससे पहले किसी भी सीजन में किसी भी खिलाड़ी ने पूरा नही किया था. इस टास्क में रस्सी की मदद से ऊपर चढकर बिल्डिंग में जाना था. निया ने बाकी खिलाड़ियों की तुलना में काफी कम समय में ये टास्क पूरा किया और फाइनल का टिकट अपने नाम कर लिया है.

निया ने ये टास्क 11 मिनट 12 सेकेंड में पूरा किया है और दूसरे नंबर पर आने वाले शांतनू माहेश्वरी ने ये टास्क 11 मिनट 26 सेकेंड में पूरा कर दूसरा स्थान प्राप्त किया है.
इस शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने बताया है कि खतरों के खिलाड़ी के शो के इतिहास में आज तक किसी ने या टास्क नही पूरा किया था और निया ने ऐसा सबसे कम समय में किया है जो कि अपने आप में बड़ी बात है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here