यह कंपनी यूजर्स को फोन खरीदने पर देगी 900 रुपए का कैशबैक

0
42

देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन इंडिया ने घरेलू फोन निर्माता कंपनी लावा के साथ साझेदारी की है। इस करार के तहत वोडाफोन कंपनी अपने यूजर्स को लावा का फोन खरीदने पर 900 रुपए का कैशबैक देगी। यह ऑफर 31 अक्टूबर तक वैध है। इस ऑफर का लाभ कंपनी के नए और मौजूदा यूजर्स उठा पाएंगे।

वोडाफोन इंडिया में एसोसिएट डायरेक्टर-कंज्यूमर बिजनेस अवनीश खोसला ने कहा, ‘हमें विश्वास है कि वोडाफोन की यह पेशकश उपभोक्ताओं को किफायती दरों पर उत्कृष्ट सेवाओं का अनुभव प्रदान करेगी। लावा के साथ इस साझेदारी के चलते हमारे मौजूदा और नए उपभोक्ता नई डिवाइस की खरीद पर इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।’

यह है ऑफर के नियम –

इस ऑफर के तहत यूजर्स को 900 रुपए का कैशबैक एक साथ नहीं दिया जाएगा। बल्कि वोडाफोन यूजर्स 100 रुपए के रीचार्ज पर 18 महीने के लिए 50 रुपए का कैशबैक पा सकते हैं। ऐसा करने पर उन्हें 18 महीने में 900 रुपए का कैशबैक दे दिया जाएगा। यह कैशबैक यूजर के मेन बैलेंस में ही जोड़ा जाएगा।

यह है लावा कंपनी का कहना –

लावा इंटरनेशनल में सीनियर वीपी, हैड ऑफ प्रोडक्ट गौरव निगम ने कहा, ‘वोडाफोन के साथ हमारी साझेदारी उपभोक्ताओं को इतना कैशबैक देगी, जो हमारे सबसे ज्यादा बिकने वाले फीचर फोन कैप्टन एन 1 की लागत के लगभग बराबर है। हमें विश्वास है कि हमारा यह ऑफर उपभोक्ताओं को लावा के भरोसे के साथ किफायती सेवाओं का अनुभव भी प्रदान करेगा।’

एयरटेल ने किया माइक्रोमैक्स से करार –

देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने भारत की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स के साथ साझेदारी की है। इसके तहत कैनवस 2 स्मार्टफोन पर 1 जीबी डाटा प्रतिदिन और 600 मिनट लोकल व एसटीडी कॉल्स (किसी भी नेटवर्क पर) दी जा रही हैं। इसकी वैधता 1 साल की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here