सुनील ग्रोवर के शो का हिस्सा नहीं बनने जा रहे हैं कीकू शारदा

0
259

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपनी खराब हेल्थ और शो के ऑफएयर होने की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. कपिल शर्मा से विवाद के बाद सुनील ग्रोवर एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिये तैयार हैं. साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया कि अली असगर और सुंगधा मिश्रा के साथ कॉमेडियन कीकू शारदा भी सुनील ग्रोवर के नये शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं. इन खबरों पर कीकू शारदा ने चुप्पी तोड़ते हुए कपिल शर्मा के शो का हिस्सा बने रहने की बात कही है.

बता दें कि कीकू शारदा ने कपिल शर्मा के सबसे मुश्किल वक्त में भी उनका साथ दिया है और वह ‘द कपिल शर्मा शो’ के ऑफएयर होने तक इसका हिस्सा बने रहे. कीकू शारदा ने सुनील ग्रोवर के नये शो का हिस्सा बनने की बातों को अफवाह बताया है. कीकू ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ”मैं सब टीवी के नये शो का हिस्सा बन रहा हूं पर मैं पहले की तरह ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा भी बना रहूंगा.”

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कपिल-सुनील विवाद के बाद शो को अलविदा कहने वाले अली असगर नये शो का हिस्सा बनेंगे. हाल ही में ‘ड्रामा कंपनी’ के साथ जुड़ने वाले अली असगर ने कहा था कि कपिल शर्मा के साथ उनका कोई विवाद नहीं है वह अपने किरदार में कुछ क्रिएटिव नहीं होने के चलते शो से अलग हुए.

रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि सुनील ग्रोवर एक बार फिर सोनी टीवी पर नये शो के साथ वापस आने के लिये तैयार हैं. बताया जा रहा है कि उनका नया शो ‘ड्रामा कंपनी’ को रिप्लेस करेगा. वैसे कपिल शर्मा भी यह साफ कर चुके हैं कि वह अपनी तबीयत ठीक होते ही शो को वापस ला रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here