सुनील ग्रोवर ‘डांस प्लस 3’ के फिनाले को होस्ट करेंगे

0
72

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, कपिल शर्मा के साथ हुए विवाद के बाद एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापस आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सुनील ग्रोवर रियलिटी शो ‘डांस प्लस 3’ के फिनाले को होस्ट करेंगे.

अंग्रेजी अखबार डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक ‘डांस प्लस 3’ के मेकर्स ने फिनाले को होस्ट करने के लिये सुनील ग्रोवर को अप्रोच किया है. रिपोर्ट के मुताबिक फिनाले में सुनील ग्रोवर, रेमो डीसूजा के केयरटेकर की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे. साथ ही बताया गया है कि सुनील ग्रोवर शो के फिनाले के दौरान रेमो डीसूजा के पुराने लुक में भी नज़र आ सकते हैं.

हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि सुनील ग्रोवर जल्द ही ‘द ड्रामा कंपनी’ को रिप्लेस करते हुए अपना नया शो ला सकते हैं. पर ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सोनी चैनल ने ‘द ड्रामा कंपनी’ को एक और मौका देने का फैसला किया है और यह शो अब आने वाला कुछ महीनों तक ऑफएयर नहीं होगा.

बता दें कि 16 मार्च को ऑस्ट्रेलिया से लौटते हुए कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर में झगड़ा हो गया था. इस विवाद के बाद से ही सुनील ग्रोवर किसी शो का हिस्सा नहीं बने हैं और इस दौरान लाइव इवेंट्स के जरिये ही उन्होंने फैंस को एंटरटेन किया है. वैसे पूरे विवाद पर माफी मांगते हुए कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर से कई बार शो में वापस आने की गुजारिश की है, लेकिन अब ‘द कपिल शर्मा शो’ में इस कॉमेडियन की वापसी की कोई उम्मीद दिखाई नहीं देती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here