BIG BOSS 11 में आने पर बोलीं हिना खान- हर साल आता रहा है ऑफर

0
374

टीवी का कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 1 अक्बूटर से छोटे पर्दे पर शुरू होने वाला है. रोजाना शो को लेकर नई अपडेट आती रहती हैं. हाल ही में खबर आई थी कि ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से घर-घर में पॉपुलर हुई अक्षरा यानि हिना खान भी शो में हिस्सा लेंगी. इस पर चुप्पी तोड़ते हुए हिना ने खबर को गलत बताया है.

हिना ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में साफ किया कि वे बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनने जा रही हैं. उन्होंने कहा, मेरे बिग बॉस शो करने की खबर पूरी तरह गलत है. मुझे नहीं पता कहां से ऐसी खबरें आती हैं. इस शो के लिए मुझे हर साल अप्रोच किया जाता है, लेकिन मैंने हमेशा यह ऑफर ठुकराया है. इस बार भी मेरा यह शो करने का कोई प्लान नहीं है. इसके बावजूद अगर मुझे मेकर्स का ऑफर आएगा तो मैं उन्हें मना कर दूंगी.

खबरें थीं कि बिग बॉस के मेकर्स ने हिना को शो का हिस्सा बनाने के लिए भारी रकम ऑफर की थी. लेकिन हिना ने शो करने की कोई इच्छा नहीं जताई. अगर हिना यह शो करतीं तो वह ये रिश्ता क्या कहलाता है से इसे करने वाली तीसरी एक्टर होतीं. बता दें., पिछले सीजन में रोहन मेहरा और करन मेहरा सलमान के शो में हिस्सा ले चुके हैं. उस दौरान हिना रोहन मेहरा को सपोर्ट करने के लिए शो में बतौर गेस्ट नजर आई थीं.

आजकल हिना खान खतरों के खिलाड़ी शो-8 में नजर आ रही हैं. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि हिना जल्द ही कलर्स चैनल के एक शो में नजर आएंगी जिसे रश्मि शर्मा प्रोड्यूस करेंगी. इसमें टीवी की संस्कारी बहू अक्षरा सेक्स वर्कर का किरदार निभाती हुई नजर दिखेंगी. हालांकि रश्मि शर्मा के शो के बारे में पूछे जाने पर हिना ने कोई कमेंट नहीं किया.

सलमान खान के इस शो में टर्किश मॉडल हलीमा मतलूब और कॉमेडी स्टार हर्ष बेनीवाल के शामिल की पुष्टि हो चुकी है. इसके अलावा नीति टेलर, अभिषेक मलिक, पर्ल वी पुरी, निकितिन धीर और सना सईद के हिस्सा बनने की खबरें हैं.

ऐसा होगा बिग बॉस का पहला टास्क

पिछली बार की तरह इस बार भी शो में सिलेब्स के साथ आम आदमी आएंगे. कहा जा रहा है कि इस बार आम आदमी को शो के लिए पैसे नहीं दिए जाएंगे और उन्हें अपने परिवार के साथ शो में आना होगा. इस साल दो घर होंगे, जहां कंटेस्टेंट्स को टास्क जीतकर लग्जरी लाइफ जीने का मौका मिलेगा. रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस के घर का पहला टास्क बेहद ही दिलचस्प होगा. जिसमें सदस्यों को पड़ोसियों पर नजर रखनी होगी. घरवालों को एक-दूसरे की जासूसी करनी होगी और फिर बिग बॉस को सूचित करना होगा. पड़ोसी एक-दूसरे कंटेस्टेंट के सीक्रेट लीक करने पर जीतेंगे. यही वजह है कि अब तक रिलीज हुए बिग बॉस के तीनों प्रोमो में पड़ोसी थीम ही हाईलाइट हुआ है. घर में कंटेस्टेंट को सीक्रेट डेटिंग करने का टास्क दिया जाएगा. कपल को चोरी छिपे डेट करने को कहा जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here