पटना में बीच सड़क पर मौत का तांडव, दंपति को गोलियों से भूना, पति की मौत

0
198

पटना। सोमवार की रात करीब सवा नौ बजे अपराधियों ने सरेआम बीच सड़क पर बाइक सवार दंपति पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे पति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई है जिसका इलाज चल रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक व्यवसायी राजधानी उत्सव हॉल का मालिक अलख निरंजन (40 वर्ष ) बताया जा रहा है जिसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं एनएमसीएच के स्त्री रोग विभाग में कार्यरत उसकी पत्नी सिंटू कुमारी (34 वर्ष) गंभीर रुप से घायल हो गई, जिसका इलाज चल रहा है और स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।

घटना बाइपास थाने के महारानी कॉलोनी में घटी। पुलिस का कहना है कि घटना के पीछे पारिवारिक विवाद है।अखिलेश नगर में रहने वाले अलख निरंजन अपनी पत्नी सिंटू को एनएमसीएच से बाइक से लेकर रात करीब सवा नौ बजे घर लौट रहे थे। तभी अगमकुआं आरओबी से पीछा कर रहे अपराधियों ने घर से चंद कदम पहले महारानी कॉलोनी के कमलदह के पास दोनों पर गोलियों की बौछार कर दी।

गोली लगने से पति-पत्नी निढ़ाल होकर बीच सड़क पर गिर पड़े। दोनों को सीने व पीठ में गोली लगी। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को एनएमसीएच ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने अखल निरंजन को मृत घोषित कर दिया। वहीं बेहतर इलाज के लिए परिजनों ने सिंटू को बेली रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिंटू को दो गोलियां लगी है।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि अपराधियों की संख्या चार थी, जो दो बाइक पर सवार थे। अपराधियों ने करीब छह-सात गोलियां दंपति पर चलाई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए एनएमसी भेजा गया है।

कहा-सिटी एसपी, विशाल शर्मा ने

मामले की प्रारंभिक जांच में पारिवारिक विवाद का मामला सामने आया है। अलख निरंजन के ममेरे भाई ने ही उसे गोली मारी है। वह मेंहदीगंज इलाके का रहने वाला है। उसे दबोचने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here