वरुण धवन बोले पापा के सामने ये काम करने में आती है शर्म

0
244

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की फिल्म ‘जुड़वा 2’ रिलीज होने वाली है। वरुण धवन को बॉलीवुड में अभी 5 साल हुए हैं और उन्होंने अब तक 8 फिल्में की हैं और सभी फिल्मों को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। हाल ही में वरुण ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान इस बात का खुलासा किया कि उन्हें अपने पिता के सामने किसी भी एक्ट्रेस को किस करने में शर्म आती है। वो अपने पिता के सामने किसी भी एक्ट्रेस को किस नहीं कर पाते। वरुण का कहना है कि उनके पिता काफी स्ट्रिक्ट डायरेक्टर हैं। उनके साथ काम करने में मजा भी आता है और सीखने को भी मिलता है।बता दें कि वरुण और उनके पिता दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ‘मैं तेरा हीरो’ में साथ काम कर चुके हैं। बता दें कि ‘जुड़वा 2’ के पहले पार्ट ‘जुड़वा’ को भी डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था। फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से फिल्मों में डेब्यू करने वाले वरुण धवन की एक्टिंग के दीवानों की कोई कमी नहीं है। लेकिन क्या आप जानते हैं आमिर खान ने वरुण धवन को फिल्म ‘धोबी घाट’ के ऑडिशंस के टाइम रिजेक्ट कर दिया था। जी हां, आप सही पढ़ रहे हैं। बॉलीवुड के परफेक्टनिस्ट को वरुण की एक्टिंग फिल्म के रोल के हिसाब से समझ नहीं आई थी, इसलिए आमिर ने उन्हें ऑडिशंस के समय रिजेक्ट कर दिया था। इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद वरुण ने ही किया है।

दरअसल, वरुण ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर से पहले वरुण ने दो बड़ी फिल्मों के लिए ऑडिशंस दिए थे। इनमें से एक धोबी घाट थी। बता दें कि इस फिल्म से आमिर की पत्नी किरण राव फिल्मों में निर्देशक के रुप में डेब्यू कर रही थीं। वरुण के ऑडिशंस में फेल हो जाने के कारण यह रोल प्रतीक बब्बर को दे दिया गया था। लेकिन इसके बाद वरुण ने करन जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से फिल्मों में एंट्री की।

इतना ही नहीं, वरुण ‘लाइफ ऑफ पाइ’ के ऑडिशंस में बी फेल हो गए थे, जिसके बाद यह रोल दिल्ली के सूरज शर्मा को दे दिया गया था। लेकिन इन दो बड़ी फिल्मों को खोने के बाद भी वरुण ने एक अच्छी शुरुआत की और पहली ही फिल्म से लोगों के दिल में अपनी जगह बना ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here