निजी जीवन को लेकर असुरक्षित नहीं, संवेदनशील हूं : सानिया

0
176

भारत की स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा का कहना है कि जब भी उनके निजी जीवन की बात आती है, तो वह अपने रिश्तों को लेकर असुरक्षित महसूस नहीं करतीं, लेकिन वह अपने रिश्तों को लेकर अधिकारवादी (पजेसिव) रुख रखती हैं।

पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा ने अभिनेत्री नेहा धूपिया के साथ एक चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में यह बात कही। स्वयं को दिए जाने वाले प्रेम सुझाव के बारे में पूछे जाने पर सानिया ने कहा- मुझे थोड़ा कम संवेदनशील होने की जरूरत है। मैं अपने रिश्तों को लेकर असुरक्षित नहीं, बल्कि संवेदनशील हूं। हमें अब अपनी समस्याओं, अगर वे हों तो, को लेकर अधिक बातचीत करनी होगी और वह भी बेहतर तरीके से।

नेहा ने जब सानिया मिर्जा से पूछा कि क्या वे लिएंडर पेस को कोई सुझाव या राय देना चाहेंगी तो सानिया ने साफ कहा कि वे उन्हें कोई राय या कुछ भी नहीं कहना चाहतीं। सानिया ने बातचीत के दौरान, उस लम्हें को भी याद किया जब हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस से उन्हें बाहर जाने को कहा गया था।

सानिया ने कहा- मैंने टेनिस में शीर्ष वरीयता हासिल करने पर पार्टी दी थी। पार्टी सारी रात चली, फिर अधिक उम्र वाले चले गए और युवा रह गए। फिर सभी सभी शोर-शराबा करते हुए पैलेस के पूल में घुस गए थे, अच्छा रहा कि सभी ने कपड़े पहने हुए थे। उन्होंने कहा- तड़के करीब पांच बजे पैलेस के लोगों ने कहा कि हमारी पार्टी की आवाज काफी तेज है और इस कारण अब हमें इस पार्टी को बंद करके जाना होगा। हमने काफी कोशिश की उन्हें मनाने की, मैंने उनसे कहा कि मैंने पैसे दिए हुए हैं, मैं नंबर वन बनी हूं, पार्टी तो बनती है, लेकिन बाद में हमें जाना पड़ा। बहरहाल, काफी मजा आया था।

उनसे जब पार्टी करने के बारे में पूछा गया तो सानिया ने चौंकाने वाले राज खोला। उन्होंने नेहा को बताया- मैं ज्यादा पार्टियां नहीं करती। अन्य पार्टियों की अपेक्षा मेरी पार्टी काफी शालीन होती है। न तो मैं ड्रिंक करती हूं और न ही स्मोक, लेकिन मुझे एक ही चीज की लत है, और वह है शीशा (हुक्का)। मुझे एक इसी चीज की लत है। मेरी पार्टी में शीशा जरूर होता है क्योंकि यही एक समय होता है जब मैं इसका इस्तेमाल करती हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here