सट्टे बाजी की मामले में गिरफ्तार हुआ अर्जुन रामपाल का रिश्तेदार

0
251

मुंबई क्राइम ब्रांच ने फिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल के रिश्तेदार अमित गिल को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक, अमित गिल को क्रिकेट मैच पर हो रही सट्टे बाजी के मामले में गिरफ्तार किया गया. अमित पर श्रीलंका में खेले गये भारत और श्रीलंका के बीच 24 अगस्त के मैच में सट्टा लगाए जाने का आरोप है.

बताया जा रहा है की मुंबई पुलिस ने सटोरिया गैंग को पकड़ने के खिलाफ एक मुहिम शुरू की है. वहीं ओशिवारा पुलिस की क्राइम ब्रांच की कार्यवाही में अमित सहित बुकी दीपक कपूर, तरुण ठाकुर और सनी ठाकुर को भी गिरफ्तार किया है. मामले में पुलिस को इनके पास से 13 मोबाइल फोन, 2 लैपटॉप, कंप्यूटर और एक डायरी भी बरामद हुई है.

वहीं इस मामले पर क्राइम ब्रांच ने अमित गिल को मुंबई के किला कोर्ट में पेश किया. जिस पर कोर्ट ने अमित को 3 अक्टूबर तक कि पुलिस कस्टडी दी है.

बताया जा रहा है कि इन सट्टेबाजों के मुंबई, दिल्ली, अहमदाबाद सहित विदेशी लिंक भी हैं, साथ ही इस मामले में अभी और भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं. सूत्रों के अनुसार अर्जुन रामपाल से भी पुलिस पूछताछ कर सकती है.हालांकि बताया जा रहा है को अमित गिल अभिनेता अर्जुन रामपाल की बहन का पूर्व पति है. हालांकि इस बाबत अभी तक अर्जुन रामपाल की तरफ से कोई स्पष्टीकरण नहीं आया है. वहीं अर्जुन रामपाल के रिश्तेदार होने के सवाल पर इनकार करते दिखाई दिए अमित गिल.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here