तेज प्रताप का नीतीश पर तंज, कहा – बेटियों को गिफ्ट देने की परंपरा सदियों पुरानी, बंद नहीं कर सकते

0
198

राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री रहे तेज प्रताप यादव ने एक निजी चैनल से बातचीत में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला. तेज प्रताप यादव ने कहा कि नीतीश कुमार को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए. बिहार में रोजाना बलात्कार हो रहा है. गैंगरेप हो रहा है, हत्या हो रही है, अब उनका जीरो टॉलरेंस क्या कर रहा है. तेज प्रताप ने कहा कि पहले हाथ मिलाते हैं और गठबंधन करते हैं और बाद में पलटी मार जाते हैं. तेज प्रताप ने कहा कि बिहार में शराबबंदी पूरी तरह फ्लॉप है और अब दहेजबंदी भी पूरी तरह फ्लॉप होगी. बिहार में शराबबंदी की तरह यह अभियान भी फेल होगा.

तेज प्रताप यादव ने कहा कि बिहार में अधिकारी शराब पी रहे हैं, पुलिस उन्हें क्यों नहीं पकड़ती है. नीतीश कुमार के सभी अभियान फेल हैं. तेज प्रताप यादव ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि गये थे रावण को मारने लेकिन उनका धनुष ही टूट गया. क्योंकि रावण ने कहा कि हम रावण के हाथ से नहीं मरेंगे.

तेज प्रताप ने कहा कि बेटी को तोहफा देने की परंपरा सदियों से रही है और आप इसे बंद नहीं कर सकते हैं. तेज प्रताप के मुताबिक उनकी पार्टी दहेज प्रथा के खिलाफ है लेकिन बेटी को गिफ्ट देने की परंपरा को नहीं. तेज प्रताप ने कहा कि साजिश के तहत सीबीआइ और ईडी उनके परिवार को परेशान कर रही है. बिहार में अपराध बढ़ गया है और ऐसे में नीतीश कुमार को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए. गौरतलब हो कि आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दहेज प्रथा और बाल विवाह के खिलाफ अभियान की शुरुआत की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here