शारापोवा, वोज्नियाकी और रादवांस्का चाइना अोपन के दूसरे दौर में

0
20

रूसी टेनिस सुंदरी मारिया शारापोवा, डेनमार्क की कैरोलिन वोज्नियाकी और पोलैंड की एग्निस्का रादवांस्का ने चाइना ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया।

शारापोवा ने लातविया की अनास्तासिजा सेवस्तोवा को तीन घंटे तक चले मुकाबले में 7-6, 5-7, 7-6 से मात दी। इसके साथ ही शारापोवा ने यूएस ओपन में सेवस्तोवा के हाथों मिली शिकस्त का भी बदला ले लिया। पांच बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन शारापोवा का यह न्यूयॉर्क में खेले गए साल के आखिरी ग्रैंड स्लैम के बाद पहला टूर्नामेंट है। अगले दौर में उनका सामना हमवतन एकतरिना माकारोवा से होगा।

दुनिया की छठे नंबर की वोज्नियाकी ने पहले दौर में स्थानीय खिलाड़ी वांग कियांग को तीन सेट तक चले मुकाबले में 6-1, 6-7, 6-1 से मात दी। अब अगले दौर में 2010 की चैंपियन वोज्नियाकी का सामना रूस की अनास्तासिया पावलुचेंकोवा से होगा, जिन्होंने अमेरिका की लॉरेन डेविस को 6-1, 6-1 से मात दी।

मौजूदा चैंपियन रादवांस्का ने जर्मनी की क्वालीफायर कैरिना को 7-5, 6-3 से, सिमोना हालेप ने अमेरिका की एलिसन रिस्के को 6-3, 3-6, 6-2 से, जर्मनी की एंजेलिक कर्बर ने जापान की नाओमी ओस्का को 6-2, 7-5 से और चेक गणराज्य की पेत्रा क्वितोवा ने हमवतन क्रिस्टिना प्लिस्कोवा को 6-3, 7-5 से पराजित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here