बिहार के नवादा में एक और गैंग रेप, 12 लोगों ने मिलकर युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म, दो गिरफ्तार

0
208

नवादा : मुजफ्फरपुर के कटरा में 14 वर्षीय नाबालिग से गैंग रेप कर वीडियो वायरल करने का मामला अभी चल रही रहा है कि कुछ दरिंदों ने एक और गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया है. मामला नवादा का है, जहां अपने भाई के साथ दशहरा मेला घूमने आयी युवती के साथ एक दर्जन लोगों ने मिलकर गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया है. मामला सामने आने के बाद प्रशासन की नींद उड़ गयी है. जिले में दशहरा मेला घूमने आई एक युवती के साथ छह युवकों ने कथित रुप से सामूहिक बलात्कार किया. इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. नवादा महिला थाना की अध्यक्ष सुषमा कुमारी ने आज बताया कि विजया दशमी के अवसर पर दशहरा मेला घूमने आई एक युवती के साथ 30 सितंबर की रात नवादा रेलवे स्टेशन के पास खेत में छह युवकों ने सामूहिक बलात्कार किया. पीड़िता की मेडिकल जांच में इसकी पुष्टि हो गयी है.

उन्होंने बताया कि युवती की निशानदेही पर 12 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनके घरों पर पुलिस ने दबिश दी. अभी तक दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है. बाकी फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस के अनुसार नारदीगंज थाना के कुझा गांव की निवासी उक्त युवती अपने भाई के साथ गत 30 सितंबर को दशहरा मेला देखने नवादा शहर आयी थी. रात होने के कारण दोनों भाई बहन नवादा रेलवे स्टेशन पर विश्राम कर रहे थे. युवती रात को खेत में शौच करने गयी थी, उसी दौरान करीब एक दर्जन युवकों ने उसे पकड़ लिया और कन्हाई स्कूल के पीछे ले जाकर उनमें से छह युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. युवती के आवाज देने पर जब उसका भाई उसे बचाने पहुंचा तो युवकों ने उसके साथ मारपीट की. बाद में उनके चंगुल से छूट कर युवती और उसके भाई ने मामला दर्ज करवाया.

इससे पूर्व अभी हाल में मुजफ्फरपुर के कटरा प्रखंड में 28 सितंबर को चार दरिंदों ने एक युवती के साथ गैंग रेप किया और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस घटना के बाद पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद चारों आरोपितों को गिरफ्तार किया है. वहीं इस घटना के एक आरोपी ने पुलिस के सामने चौंकाने वाली बातों को बताया है. आरोपी के मुताबिक वह अक्सर पोर्न वीडियो देखता है. इससे उसके दिमाग में वही बातें चलती रहती थीं. उसने बताया कि उस दिन भी उसपर दरिंदगी छाई थी और उसने मेले से लौटते समय लड़की को अकेली देख पहले उससे छेड़खानी की और फिर उसे जबरदस्ती खेत में ले गया और पोर्न फिल्मों की ही तरह दोस्तों के साथ मिलकर उसका रेप किया. फिर दोस्तों के बहकावे में आकर उसने रेप का वीडियो भी बनाया और वायरल कर दिया. इस गैंगरेप के अन्य तीनों आरोपितों, रोशन, गगन और सचिन ने भी गुनाह कबूल किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here