बार बालाओं के अश्लील डांस का पुलिस वाले ले रहे थे मजा, जांच के आदेश

0
308

पटना। वैशाली के जंदाहा इलाके में कई अवैध थियेटर चलाए जाते हैं, जहां लोग बार बालाओं का डांस देखने के लिए जुटते हैं, लेकिन इस अश्लील डांस का मजा लेने में पुलिस वाले भी पीछे नहीं रहते। यह डांस ज्यादातर रात में आयोजित होता है और काफी संख्या में लोग यह अश्लील डांस देखने इन थियेटर्स में आते हैं और खूब रूपये लुटाते हैं।
एेसा ही एक बगैर अनुमति के थियेटर के संचालन का मामला उजागर हुआ है,जहां पुलिस वाले भी मजे लेने के लिए बैठे दिखाई दे रहे हैं। ये लोग भी जमकर इन अश्लील बार बालाओं के डांस का लुत्फ उठाते रहे हैं। इस अवैध थियेटर में कई लड़कियां डांस के लिए रखी गई हैं जो हर रात लोगों का मनोरंजन करती हैं और इसके एवज में उन्हें मोटी रकम मिलती है।
इस अवैध रूप से संचालित थियेटर की कुछ तस्वीरें कैमरे में कैद हुई हैं जिसमें बार बालाओं के डांस का आनंद लेते पुलिस वालों की भी तस्वीरें कमरे में कैद हुई हैं। तस्वीरें उजागर होने के बाद इन थियेटर्स की पोल खुल गई है और पुलिस वालों की भी।

अश्लील डांस का वीडियो वायरल होने बाद जांच का आदेश

वैशाली जिले के जंदाहा बाजार में 3 अक्टूबर की रात शुरू हुए एक गैर लाइसेंस थियेटर में अश्लील डांस देख रहे कुछ पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन ने जांच के आदेश दिए हैं।

महुआ के एसडीओ विनोद कुमार सिंह ने जंदाहा के बीडीओ को इस मामले की जांच करने को कहा है कि बिना अनुमति के कैसे थियेटर चल रहा था। तत्काल थियेटर को बंद कर दिया गया है और बीडीओ ने जांच शुरू कर दी है।

मालूम हो कि जंदाहा बाजार के समस्तीपुर रोड में बिना प्रशासनिक अनुमति के चित्रहार कार्यक्रम के नाम पर थिएटर का संचालन शुरू किया गया था। गुलाब विकास थियेटर के नाम से 3 अक्टूबर की रात से शुरू बार बालाओं के डांस को लेकर 4 अक्टूबर को दिन में जंदाहा बाजार में चित्रहार कार्यक्रम का प्रचार भी किया गया था।

थियेटर को कुछ स्थानीय लोगों ने ही बुलाया था। जो वीडियो वायरल हुआ है उसे 3 अक्टूबर की रात ही लिया गया है जिसमे कुछ पुलिस वाले डांस देखते नजर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here