सीबीआइ जांच से हम घबराने वाले नहीं : जगदानंद

0
173

पटना। राजद अध्‍यक्ष लालू यादव से सीबीआइ दिल्‍ली स्थित हेडक्‍वार्टर में पूछताछ कर रही है। शक्रवार को तेजस्‍वी यादव से पूछताछ होगी। शीर्ष नेतृत्‍व पूरी तरह से संकट में है। इस बीच राजद नेता जगदानंद सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर यह संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं कि पार्टी तमाम संकट के बावजूद एकजूट है। सीबीआइ जांच से वे लोग घबराने वाले नहीं हैं।

प्रेस कांफ्रेंस में जगदानंद सिंह ने कहा कि सृजन के घोटालेबाजों में सरकार बदलने की ताकत है। आरोपी आज छुट्टा घूम रहे। सृजन में गाढ़ी कमाई की लूट हुई है। जांच नहीं कराएंगे तो जनता अधिकार छीन लेगी। घपलेबाजों के खिलाफ हमलोग न्यायालय जाएंगे।

लालू परिवार पर सीबीआइ जांव पर जगदानंद सिंह ने कहा कि हमें सीबीआई से कोई समस्‍या नहीं है। सीबीआई दिल्ली में अपना काम कर रही है। हमलोग को विधि पर विश्वास है। राजद अपना काम कर रही। समस्‍या तो सरकार में ऐसे लोग बैठे हैं जो जाँच को प्रभावित कर रहे हैं। क्लास 3 के लोग 1400 करोड़ लेकर घरों में बैठे हैं।

रघुवंश प्रसाद सिंह के बयान पर राजद नेता ने कहा कि कहा यह हम सबका विषय नहीं है। हमें लगता है कि उन्हें संगठन को चलाने के लिए चिंता रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here