CBI पूछताछ से पहले लालू ने किया ट्वीट- सच और गुलाब कांटों से घिरे रहते हैं

0
114

पटना। आज सीबीआइ लालू यादव से रेलवे टेंडर घोटाला मामले में पूछताछ कर रही है। लालू से दस से ग्यारह सवाल पूछे गए हैं। तीन बार से पूछताछ टालने के बाद आज सुबह ग्यारह बजे लालू नई दिल्ली स्थित सीबीआइ मुख्यालय में पेश हुए हैं। सीबीआइ ने लालू को इससे पहले तीन बार समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया लेकिन लालू इसे टालते रहे और अगली तारीख मांगते रहे।

पूछताछ के लिए जाने से पहले लालू ने ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि सच और गुलाब सदा कांटों से घिरे रहते हैं। सांच को आंच नहीं, सत्यमेव जयते…

लालू के इस ट्वीट के कई मायने निकाले जा रहे हैं। भ्रष्टाचार से घिरा लालू परिवार विभिन्न जांच एजेंसियों की जद में है और बारी-बारी से उनके परिवार के सदस्यों से जांच एजेंसियां पूछताछ कर रही हैं। रेलवे होटल टेंडर घोटाला सहित कई घोटालों में लालू परिवार के सदस्यों का नाम उजागर हुए हैं।

लालू के छोटे बेटे तेजस्वी से जहां कल रेलवे टेंडर घोटाला मामले में सीबीआइ पूछताछ करेगी, वहीं इसी मामले में उनसे और राबड़ी देवी से ईडी भी पूछताछ करेगी। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जहां उनकी बेटी मीसा भारती और दामाद शैलेष से भी पूछताछ की गई है तो वहीं मिट्टी घोटाला और मामले में लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव से भी पूछताछ होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here