आदित्य नारायण की ‘बदतमीजी’ पर ये बोले पापा उदित नारायण

0
140

एयरलाइंस अधिकारियों के साथ बदसलूकी को लेकर सुर्खियों में आए आदित्य नारायण के पिता ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है. कहा जा रहा था कि रायपुर एयरपोर्ट पर तय वजन से ज्यादा लगेज को लेकर आदित्य ने इंडिगो के अधिकारियों से बहस की थी. इस दौरान आदित्य ने उन्हें ‘फिर तुझे देख लूंगा’ धमकी भी दी थी.

अब आदित्य के इस बर्ताव पर उदित नारायण सामने आए. उन्होंने कहा, मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता था. जब इस बारे में पता चला तो मैं यकीन नहीं कर पाया. आदित्य इस तरह का नहीं है. वह हमारा अकेला बच्चा है और मेरी पत्नी और मैंने उसे सही संस्कारों और आदर्शों के साथ बड़ा किया है. मुझे इसके बारे में तब पता चला जब किसी ने मुझे इस घटना का वीडियो दिखाया.

उन्होंने कहा, इस पर मैं क्या कह सकता हूं. कभी ना कभी हम सबमें से हर किसी ने एयरपोर्ट पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. ये आदित्य का दुर्भाग्य था कि उसकी वीडियो इस तरह सामने आई.

इसके मतलब ऐसा नहीं था कि उन्होंने अपने बेटे के बुरे बर्ताव का समर्थन किया. उन्होंने कहा, अगर आदित्य ने बदतमीजी की है तो ये गलत है. मैं जैसे ही मुंबई पहुंचूंगा, मैं उससेएक पब्लिक अपॉलोजी जारी करवाउंगा. फिलहाल वह डरा हुआ और नर्वस है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here