प्रियंक के बाद जुबैर खान हुए घर से बाहर, हिना और अर्शी के बीच हुई दोस्ती

0
20

टीवी के सबसे ज्यादा विवादित शो बिग बॉस में कल यानी 8 अक्टूबर के एपिसोड में काफी सारा ड्रामा देखने को मिला। कल जहां बिग बॉस के सुल्तानी अखाड़े का उद्घाटन हुआ वहीं प्रियंक और जुबैर घर से बाहर हो गए। प्रियंक को घर में हाथापाई करने की वजह से सलमान ने बाहर निकाला था। जिसके बाद सभी घरवालों से अच्छे से मिलकर गए। वहीं भाईजान की लताड़ के बाद जुबैर ने बहुत सारी गोलियां खा ली थीं जिसकी वजह से वो अस्पताल में भर्ती थे। उन्होंने घरवालों के साथ काफई गाली-गलौच की थी और कम वोट मिलने की वजह से उन्हें भी बाहर कर दिया गया।

दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही फिल्म गोलमाल अगेन की पूरी टीम घर के अंदर आई और उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स को उनके स्वभाव के अनुसार गिफ्ट्स दिए। घर से बाहर आने के बाद सलमान ने परिणीति से पूछा कि उन्हें घर के सदस्य कैसे लगे तो एक्ट्रेस ने बताया कुछ पागल हैं तो कुछ सेंटी। खान ने बताया कि जल्द ही पड़ोसी भी घर के अंदर एंट्री करेंगे। जिसके बाद सदस्यों की संख्या 16 हो जाएगी।
सलमान ने एप्पी फिज कॉलर ऑफ द वीक का शुभारंभ किया जिसके जरिए कॉलर ने सभी सदस्यों से सवाल पूछे। कॉलर ने पुनीश से कहा ककि वो खुद को शेर बताते थे लेकिन घर के अंदर बिल्ली क्यों बन गए हैं। इसपर पुनीश ने वादा किया कि पिक्चर अभी बाकी है। कॉलर ने अर्शी को हिना से लड़ाई ना करने की सलाह दी। जिसपर हिना ने कहा कि अब हम दोस्त हैं क्योंकि अर्शी ने माफी मांग ली है।
कल के एपिसोड में शिल्पा और विकास ने आपस में बात करके वादा किया कि अब वो लड़ाई नहीं करेंगे। अर्शी ने भी कहा कि अब वो किसी से गलत नहीं कहेगी। इसके बाद कल अखाड़े में सपना चौधरी और अर्शी खान के बीच दंगल हुआ। तीनो राउंड में सपना जीतीं। अपनी हार को अर्शी पचा नहीं पाई जिसकी वजह से उसने माइक उतार कर फेंक दिया और कहा, ‘सलमान हमेशा मुझे ही गलत कहते हैं, दूसरों की साइड लेते हैं।’ इसपर शिल्पा ने उसे समझाते हुए कहा अगर वो माइक नहीं पहनेगी तो वो उससे बात नहीं करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here