दीवार के पीछे से आ रही थीं आवाजें, तोड़कर देखा तो उड़ गए होश

0
244

क्या हो अगर आप किसी नए घर में शिफ्ट हों और उस घर में आपको आवाजें सुनाई दें। जाहिर है अगर ऐसा होता है तो आपको भी डर लगेगा कि आखिर इस घर में ऐसा क्या है। ऐसा ही कुछ हुआ एरिजोना के फिनिक्स में एक फैमिली के साथ। यहां एक परिवार के उस वक्त होश उड़ जब उन्हें नए घर से आवाजें सुनाई देने लगीं।

दरअसल हुआ कुछ यूं कि एक परिवार अपने नए घर में शिफ्ट हुआ और कुछ ही वक्त बाद उन्हें घर की एक दीवार के पीछे से आवाजें आनी लगीं। पहले तो ये सुनकर उनके होश उड़ गए उसके बाद उन्होंने आवाज को पहचानने की कोशिश की और अंदाजा लगाया की दीवार के पीछे शायद बिल्ली फंस गई है। यही सोचकर उन्होंने इमरजेंसी एनिमल मेडिकल टेक्नीशिन को कॉल कर बुलाया।

जब इमरजेंसी टीम वहां पहुंची तो उन्हें भी दीवार के पीछ से आवाज आई। इसके बाद टीम ने सीमेंट की दीवार तोड़ना चालू की और काफी सावधानी के बाद जब दीवार के पीछे झांककर देखा तो वहां बिल्ली का बच्चा बैठा हुआ था। उसके बाद टीम ने उसे सावधानी से बाहर निकाला। बिल्ली का बच्चा काफी डरा हुआ और कमजोर था। उसके बाद टीम ने उसे दूध पिलाया और फैसला किया कि स्वस्थ होने के बाद बच्चे को अडॉप्शन के लिए दे दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here