बिग बॉस में फिर जाने को तैयार है जुबैर खान, पढ़ें उसकी शर्त

0
32

बिग बॉस 11 शो से बाहर हुए जुबैर खान का गुस्सा शो के होस्ट सलमान खान पर इस कदर फूटा है कि वो अब थमने का नाम ही नहीं ले रहा. आए दिन अपने वीडियो और मीडिया के सामने जुबैर सलमान के खि‍लाफ कई शॉकिंग बयान देते नजर आ रहे हैं. अब जुबैर ने कहा है कि अगर बिग बॉस उन्हें वापिस बुलाना चाहता है तो उन्हें उनकी एक शर्त माननी होगी…

indianexpress.com को दिए गए इंटरव्यू में जुबैर एक बार फिर बिग बॉस, सलमान खान और कंटेस्टेंट के खि‍लाफ बयान देते नजर आए हैं.
ये है वो शर्त

जुबैर ने वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में कहा है कि जैसे ही वो बिग बॉस से बाहर निकले कलर्स चनैल ने उनसे बात की और उन्हें शो पर वापि‍स लौटने को कहा. जुबैर ने कहा- ‘कलर्स के इस ऑफर पर मैंने साफ कहा कि मैं एक ही शर्त पर शो पर वापसी कर सकता हूं अगर सलमान खान खुद मेरे से माफी मांगे और स्वीकारे की जो उन्होंने मेरे साथ किया वो गलत था.’जुबैर ने आगे ये भी कहा कि जब वह लोनावला वापिस लोटे तो लोगों ने उनसे कहा कि वह बिग बॉस में बहुत अच्छा परफॉर्म कर रहे थे. यहां तक कि पेनलिस्ट का भी यही मानना था कि वे अच्छा खेल रहे हैं. जुबैर ने सवाल उठाया कि जब मुझे हर कहीं से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा था तो वोट कैसे कम मिल सकते हैं?

जुबैर ने इंटरव्यू में कलर्स चैनल के कंटेंट को लेकर भी सवाल उठाए. जुबैर ने कहा कि उनकी जिंदगी की जो सच्चाई थी वो छिपाई गई और वो जो नहीं हैं टीआरपी बटोरने के लिए चैनल पर वो दिखाया. उदाहरण के तौर पर जुबैर ने कहा कि वह पहले चरस के आदी थे लेकिन वह इससे उबरे और फिर उन्होंने एक नए इंसान के तौर पर अपनी इमेज बनाई लेकिन बिग बॉस ने मेरी जिंदगी की ये पॉजिटिव साइड कभी नहीं दिखाई.

FIR के बाद जुबैर का खुलासा, बताया Bigg Boss से कितने पैसे मिले

जुबैर ने बिग बॉस शो के मेकर्स पर आरोप लगाते हुए कहा कि शो के दौरान कंटेस्टेंट अर्शी खान लोगों को प्रताड़ि‍त करने के लिए घर में कुरान की आयतों का सहारा लेती है, धर्म को गलत तरीके से इस्तेमाल करती है. चैनल आसानी से वो सब एडिट कर देता है. जुबैर बोले-‘मैं पूछना चाहता हूं कि सलमान अर्शी खान के खि‍लाफ क्यों नहीं बोलते? क्यों उसके गलत व्यवहार पर पर्दा डाला जाता है सिर्फ इसलिए की वो TRP दे रही हैं और अंडरवर्ल्ड से नहीं हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here