आसाराम मामले में गवाही पूरी, बोला- जोधपुर आना-जाना लगा रहेगा

0
173

बहुत दिनों बाद बुधवार को अपने ही आश्रम की नाबालिग के साथ यौन दुराचार के आरोप में फंसा आसाराम कोर्ट परिसर में खुश दिखा और मीडिया को बुलाकर बातें भी कीं. दरअसल इसकी वजह थी कि आसाराम का मामला अब अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है. अनुसूचित जाति जनजाति अदालत में बुधवार को बचाव पक्ष के सभी गवाहों के बयान पूरे होने के साथ मामला अंतिम बहस के लिए 23 अक्टूबर को रखा गया है.

अंतिम गवाह के बयान पूरे होने के साथ ही आसाराम के चेहरे पर बुधवार को आशा की किरण नजर आ रही थी. कोर्ट से बाहर निकलते समय आसाराम ने कहा, “मैं भी चाहता था कि मामला पूरा हो जाये. चलो अब अंतिम बहस के साथ मामला पूरा हो जायेगा. जो होगा वह अच्छा होगा.”

आसाराम को यकीन है कि वो बच जाएगा इसलिए उसने कहा, “मामला भले ही खत्म हो जाए लेकिन जोधपुर तो आना-जाना लगा रहेगा. क्योंकि जोधपुर में मेरा आश्रम है.” आसाराम ने आगे कहा, “मुझे भगवान पर पूरा भरोसा है और न्यायपालिका पर विश्वास है.”

गौरतलब है कि 01 सितम्बर 2013 को नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप में छिंदवाड़ा के आश्रम से आसाराम को गिरफ्तार कर पुलिस जोधपुर लेकर आई थी. तब से बुधवार तक आसाराम जोधपुर की सेंट्रल जेल में ही बंद है. सुप्रीम कोर्ट तक से कई बार उसे जमानत नहीं मिली है. रोजाना पेशी पर आना-जाना आसाराम की दिनचर्या बन गया है. लेकिन अब अंतिम गवाही खत्म होने के साथ ही आसाराम का कोर्ट आना कम हो जाएगा.

आपको बता दें कि इस मामले में जहां अभियोजन ने 44 गवाहों के बयान करवाए वहीं बचाव पक्ष की ओर से 31 गवाहों के बयान करवाए गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here