आदित्य पंचोली ने कंगना रनौत के खिलाफ किया मानहानि का केस, बोले- अब शांत नहीं बैठने वाला

0
238

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली और उनकी पत्नी जरीना वाहिब ने शनिवार को मुंबई की एक कोर्ट में एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया। एक रिपोर्ट के मुताबिक आदित्य ने बताया कि उन्होंने अंधेरी की मजिस्ट्रेट कोर्ट में कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ यह मामला दर्ज कराया है। उन्होंने बताया- हां, हमने एक मानहानि का केस दर्ज कराया है… हमने सिविल डिफेमेशन सूट का विकल्प भी खुला रखा है। याद हो कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अब से कुछ ही दिनों एक टीवी शो में आदित्य के खिलाफ विवादित रिश्ते रखने और लगातार परेशान करने का आरोप लगाया था।

आदित्य ने कहा कि कंगना काफी लंबे वक्त से उनकी छवि खराब करने का प्रयास कर रही हैं लेकिन जब उन्होंने टीवी पर आकर सार्वजनिक रूप से उन पर इस तरह के गंभीर आरोप लगाए तो आदित्य ने मामले को कोर्ट में घसीटने का फैसला किया। बकौल आदित्य- कंगना ने मेरे साथ-साथ मेरी पत्नी, बेटे और बेटी को भी इस मामले में घसीटने का प्रयास किया जो कि ठीक नहीं है। मैं खुद को और अपने परिवार को लेकर बहुत ज्यादा चिंतित हूं। मैं महिलाओं को पीटने और उन्हें तंग करने जैसे आरोप नहीं झेल सकता। मैं अब चुप चाप बैठ कर यह सब बर्दाश्त करने वाला नहीं हूं।
गौरतलब है कि इसी इंटरव्यू में कंगना ने बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन पर भी कई गंभीर आरोप लगाए थे जिसके जवाब में उन्होंने हाल ही में एक टीवी चैनल पर आकर सफाई पेश की थी। ऋतिक ने एक ओपन लेटर भी जारी किया जिसमें उन्होंने लिखा- सच यह है कि मैं इस लेडी से कभी नहीं मिला। हमने साथ में काम जरूर किया है। लेकिन हम प्राइवेट में कभी नहीं मिले। प्लीज समझिए मैं कोई ‘गुड बॉय’ इमेज बनाए नहीं बैठा हूं। मैं अपने फॉल्ट से अवेयर हूं, मैं भी इंसान हूं। मैं बल्कि खुद को प्रोटेक्ट कर रहा हूं, इन चीजों से जो बहुत सीरियस, सेंसिटिव और डिस्ट्रैक्टिंग हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here