पीएम व सीएम के काम करने में कोई अंतर नहीं : सुशील मोदी

0
230

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काम करने में कोई अंतर नहीं दिखता है. दोनों जिस प्रकार समीक्षा, इनोवेशन और काम करते हैं, उसी के कारण दोनों सफल हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सातों दिन चौबीसों घंटे काम करते हैं. वह नये आइडिया लाने के साथ-साथ खतरा भी मोल लेते हैं. जीएसटी को लागू करने में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह और वित्त मंत्री पी चिदंबरम हिम्मत नहीं दिखा पाये थे. रविवार को ‘सवा अरब भारतीयों का सपना ‘ पुस्तक के विमोचन पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शराबबंदी कर बड़ी हिम्मत दिखायी है. वहीं, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने बिहार को विकास युक्त और भ्रष्टाचार मुक्त बनाने का संकल्प लिया. उन्होंने कहा कि जो सपना देश के 125 करोड़ लोगों का है, वही सपना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का है.

समारोह में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री डॉ अनिल जैन, पुस्तक के लेखक उदय माहुरकर, प्रभात प्रकाशन के पीयूष, कार्यक्रम के संयोजक विधायक नितिन नवीन समेत मंत्री नंदकिशोर यादव, मंत्री राणा रंधीर सिंह मौजूद थे. इधर, सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि पीएम विशेष पैकेज की पाई-पाई बिहार को संपन्न बनाने में लगेगा.

सवा लाख करोड़ के पैकेज में से 3769 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास मोकामा में हुआ. पैकेज की 1500 करोड़ की राशि से पटना में रिंग रोज व शिवाला- बिहटा फोरलेन पुल का निर्माण होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here