मोदी के गुजरात दौरे पर राहुल ने बताया ‘मौसम का हाल’, कहा- आज होगी जुमलों की बारिश

0
147

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर गुजरात दौरे पर जा रहे हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि पीएम कुछ योजनाओं का ऐलान कर सकते हैं. पीएम के दौरे को देखते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने उनपर निशाना साधा है.

राहुल ने सुबह ट्वीट किया, ” मौसम का हाल, चुनाव से पहले गुजरात में आज होगी जुमलों की बारिश”
गौरतलब है कि पीएम मोदी का पिछले एक महीने में ये चौथा गुजरात दौरा है. चुनावों को देखते हुए पिछले कुछ दिनों से गुजरात में दोनों पार्टियों के बड़े नेताओं के दौरों की संख्या बड़ी है.

राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने भी पीएम मोदी के दौरे पर तंज कसा. उन्होंने लिखा कि”6.5 करोड़ गुजरात के भाई-बहनों से विनम्र आग्रह है, आज छाता लेकर बाहर निकलें क्योंकि जुमला किंग आ रहे हैं,कहीं भी जुमलों की बारिश हो सकती है!”.
आपको बता दें कि अभी गुजरात चुनाव की तारीओं का ऐलान नहीं हुआ है. गुजरात गौरव महासम्मेलन में मोदी गांधीनगर में पीएम मोदी ‘गुजरात गौरव यात्रा’ के समापन के मौके पर आयोजित ‘गुजरात गौरव महासम्मेलन’ को संबोधित करेंगे. बीजेपी ने पाटीदारों को साधने के लिए गुजरात गौरव यात्रा निकाली थी, अब इसके समापन के जरिए वह अपनी ताकत दिखाना चाहेगी.

गौरतलब है कि राहुल गांधी पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया के जरिए पीएम मोदी पर सीधा वार कर रहे हैं. अभी हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के पाकिस्तान को सराहने वाले बयान पर राहुल ने ट्वीट किया था, मोदी जी जल्दी कीजिए, लगता है ट्रंप को एक बार फिर गले लगाने की जरूरत है.

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने भी पिछले दिनों लगातार गुजरात के दौरे किए थे. उन्होंने कई क्षेत्रों का दौरा किया था. दिवाली के बाद राहुल एक बार फिर गुजरात दौरे पर जा सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here