दीपिका पादुकोण ने लॉन्च की हेमा मालिनी की बायोग्राफी, जूही चावला भी थी मौजूद

0
34

बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल का 16 अक्टूबर को जन्मदिन था और इस दिन उनकी बायोग्राफी लॉन्च हुई। अब उनका नाम उन शख्सियतों की लिस्ट में शुमार हो गया है जिनकी जिंदगी पर किताब आ चुकी है। हेमा की बायोग्राफी का नाम ‘बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल’ (Beyond The Dream Girl) है।

हेमा की बायोग्राफी को एक प्रसिद्ध मैगजीन के पूर्व एडिटर और प्रोड्यूसर राम कमल मुखर्जी ने लिखा है। मुंबई में हुए एक कार्यक्रम के दौरान दीपिका पादुकोण ने हेमा की बायोग्राफी को लॉन्च किया। बॉलीवुड में ऋषि कपूर, करण जौहर और रेखा जैसी कई शख्सियतों की जिंदगी पर किताब आ चुकी है। अब इस कड़ी में अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी का नाम शामिल हो गया है।

उनकी बायोग्राफी ‘बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल’ है (Beyond The Dream Girl) को हार्पर कॉलिन्स ने पब्लिश किया है। खास बात यह है कि, हेमा के 69वें जन्मदिन (16 अक्टूबर) के मौके पर इसे लॉन्च किया गया।

बिग बॉस 11 ने दिया सरप्राइज़, ये पड़ोसी हुआ अचानक घर से बाहर

एक और खास बात यह है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हेमा मालिनी की आधिकारिक जीवनी ‘बियॉन्ड द ड्रीमगर्ल’ के लिए प्रस्तावना के तौर पर बहुत संक्षिप्त, सटीक और मिठास से भरी बातें लिखी हैं।

हेमा की बायोग्राफी को ओम शांति ओम गर्ल दीपिका पादुकोण ने लॉन्च किया। इस मौके पर दीपिका ट्रेडिशनल ड्रेसअप दिखाई दी।

उल्लेखनीय है कि फिल्म सपनों के सौदागर से वर्ष 1968 में अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत करने वाली हेमा ने कई सफल फिल्में जैसे सीता और गीता, शोले, ड्रीमगर्ल, सत्ते पे सत्ता और किनारा आदि की हैं।

इस खास मौके पर हेमा की बेटी ईशा देओल, बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री जूही चावला और गायिका अलका याग्निक भी मौजूद थीं।

इस अवसर पर मशहूर निर्देशक रमेश सिप्पी पत्नी किरण जुनेजा के साथ मौजूद थे।

बायोग्राफी लॉन्च कार्यक्रम के दौरान हेमा मालिनी बर्थडे केक भी काटा।

आपको बता दें कि, इसी के साथ हेमा के भारतीय सिनेमा के बेहद खूबसूरत 50 साल के जश्न को भी मनाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here