मां के साथ सीक्रेट सुपरस्टार की स्क्रीनिंग पर पहुंचे आमिर खान

0
216

आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार को रिलीज़ होने में महज कुछ दिन बाकी रह गए हैं। इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग सोमवार रात को रखी गई जिसमें दिलचस्प बात यह थी की आमिर खान अपनी मां ज़ीनत हुसैन के साथ यहां पहुंचे थे।

दरअसल, एेसा कम ही देखा गया है कि आमिर मां के साथ मीडिया के सामने आए हो। इसलिए जब आमिर अपनी मां के साथ स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे तो सबकी निगाहें उन पर ही थीं। इस स्पेशल मोमेंट की तस्वीरें कैमरे में कैद हुई। इन तस्वीरों में मां-बेटे की बॉन्डिंग को साफ देखा जा सकता है। आपको बता दें कि, इस स्क्रीनिंग की गेस्ट अॉफ अॉनर आमिर की मां ज़ीनत हुसैन थीं। आइए पहले आपको दिखाते हैं यह तस्वीरें –

दीपिका पादुकोण ने लॉन्च की हेमा मालिनी की बायोग्राफी, जूही चावला भी थी मौजूद

बता दें कि, फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार की कहानी मां-बेटी की रिलेशनशिप पर भी प्रकाश डालती है। फिल्म की कहानी एक एेसी लड़की की है जो गाना चाहती है और दुनिया को अपना टैलेंट दिखाना चाहती हैं। लेकिन उसके पिता उसे एेसा करने से साफ मना कर देते हैं। लड़की सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर करती है और उसे आखिरकार सफलता मिलती है।

सीक्रेट सुपरस्टार में आमिर खान के अलावा ज़ायरा वसीम की अहम भूमिका है। ज़ायरा ने दंगल में यंग गीता फोगाट का किरदार निभाया था। स्पेशल स्क्रीनिंग की बात करें तो यहां पर बॉलीवुड के कई सितारे मौजूद थे।

खास तौर पर जावेद अख़्तर और शबाना आज़मी स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे।

इस स्क्रीनिंग का हिस्सा दंगल टीम भी बनी। दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी, एक्ट्रेस फातिमा सना शेख़, सान्या मल्होत्रा, अपारशक्ति खुराना और ज़ायरा वसीम इस खास अवसर पर मौजूद थे।

यह खास तस्वीर है जिसमें आप राजकुमार हिरानी को उनकी फैमिली के साथ देख सकते हैं। राजकुमार के साथ बेटे वीर हिरानी भी मौजूद थे।

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग स्किल से नाम कमा चुके एक्टर राजकुमार राव भी मौजूद थे।

इस स्क्रीनिंग का हिस्सा नवाजु़द्दीन सिद्दीकी भी बने। बताते चलें कि सीक्रेट सुपरस्टार का निर्देशन अद्वेत चंदन ने किया है। यह फिल्म दिवाली के मौके पर 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here