अक्षय कुमार के शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में हुए बड़े बदलाव

0
32

नई दिल्ली: मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार ने कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के जरिए हाल ही में छोटे पर्दे पर वापसी की है. अक्षय कुमार इस शो में जज की भूमिका निभा रहे हैं. हालांकि अब तक अक्षय कुमार का शो टीआरपी रेटिंग्स में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया है. इसलिए मेकर्स ने शो में बदलाव करने का फैसला किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में’ जल्द ही फिल्म अभिनेता श्रेयस तलपड़े और निर्देशक साजिद खान की एंट्री होने वाली है. अंग्रेजी अखाबर द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि ये दोनों स्टार बतौर मेंटर इस शो में नज़र आएंगे.

बता दें कि शों में मेंटर्स की भूमिका में अभी तक जाकिर खान, मल्लिका दुआ और हुसैन दलाल नजर आ रहे हैं. हालांकि दावा किया जा रहा है कि 12 कंटेस्टेंट की लिस्ट फाइनल होने के बाद शो में बदलाव होना पहले से ही तय था.

रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि शो के होस्ट को भी जल्द ही बदल दिया जाएगा. दरअसल शो को होस्ट करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम को होस्ट के तौर पर सिर्फ पहले चरण के लिए ही सेलेक्ट किया गया था.

खबरों की मानें तो शो के होस्ट के लिए सुनील ग्रोवर भी बात की गई है. हालांकि इस बात की भी खासी चर्चाएं हैं कि सुनील को सोनी एंटरटेनमेंट के एक नए प्रोजेक्ट के लिए सेलेक्ट किया गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ की शुरूआत 2005 में हुई थी. शो के पहले सीजन में सुनील पॉल विजेता रहे थे जबकि राजू श्रीवास्वव फर्स्ट रनर अप रहे थे. मशहूर कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा तीसरे सीजन के विजेता रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here