बिग बॉस 11: ढिनचैक पूजा की बिग बॉस के घर में एंट्री

0
21

ढिनचैक पूजा पहुंची बिग बॉस के घर
बिग बॉस 11 के घर में इस हफ्ते भी ड्रामा जारी रहा। तीसरे हफ्ते में हिना खान और अर्शी खान में खूब लड़ाई हुई और इसके लिए सलमान ने उन्हें लताड़ भी लगाई कि वे दोनों अच्छी भावना से खेल नहीं खेल रही हैं। इस बार ‘वीकेंड के वार’ में दिखाया गया कि कैसे अर्शी हितेन के साथ फ्लर्ट कर रही हैं। हितेन ने इस बारे में सपना चौधरी से शिकायत भी है। जानें, वीकेंड के वॉर में क्या-क्या हुआ: इस 21वें दिन सलमान खान सभी लोगों को हैपी दिवाली कहते हैं और निकाले जाने वाले प्रतिभागी का नाम लेते हैं और वह हैं सपना चौधरी। सपना को कन्फेशन रूप में भेजा जाता है और सलमान सपना के लिए लाई डिटेक्टर टेस्ट की घोषणा करते हैं। पहला सवाल सपना से यह पूछा गया कि क्या उनके और अर्शी के बीच हुआ लड़ाई असली थी या नकली? दूसरा सवाल उनसे हिना और विकास की दोस्ती के बारे में पूछा गया था।
इसके बाद सलमान सपना को वापस कमरे में बुलाते हैं और बेनफशा से सवाल पूछते हैं। सलमान बेनफशा से कहते हैं कि वह खुद के लिए गेम खेलने आई हैं या विकास की मदद करने आई हैं। उनसे दूसरा सवाल पूछा गया कि क्या वह ऑडियंस की तरह घर में लड़ाइयों को इंजॉय कर रही हैं। सभी लोगों ने इस पर सहमति जताई। इसके बाद पुनीश को कन्फेशन रूम में बुलाया जाता है। सलमान पूछते हैं कि पुनीश का गुस्सा नकली है। दूसरा सवाल वह पुनीश से पूछते हैं कि क्या वह गेम से ज्यादा बंदगी पर ध्यान दे रहे हैं।

इसके बाद बंदगी और पुनीश के बीच गेम को लेकर बातचीत करते हुए क्लिप दिखाई जाती है।

बिग बॉस के घर में कलर्स के स्टार्स की एंट्री होती है और इनमेट्स से मिलते हैं। सलमान सभी इनमेट्स से बात करते हैं। इस बीच कलर्स स्टार्स को सलमान गार्डन में बुलाते हैं जहा ऑरिजनल इनमेट्स उनकी परफॉर्मेंस का इंतजार कर रहे हैं।

इसके बाद शिल्पा यह घोषणा करती हैं कि वह शो के मेहमानों के लिए परफॉर्म करने जा रहे हैं। इस शो का नाम रखा गया है ‘ले लो सबकी हंसते हंसते’। हितेन और विकास स्टेज पर आते हैं और आकाश व शिल्पा शिंदे का मजाक उड़ाते हैं। इस के बाद आकाश और ज्योति परफॉर्म करते हैं। आकाश अपनी लाइनें भूल जाता है लेकिन ज्योति अपना गाना जारी रखती हैं। इसके बाद हिना खान और सपना की डांस परफॉर्मेंस होती हैं।

कलर्स टीवी स्टार परफॉर्म करने वालों के लिए गिफ्ट हैम्पर की घोषणा करते हैं। इस परफॉर्मेंस में सपना और हिना खान की जोड़ी जीत जाती है। घर से विदा लेने के बाद मेहमान सलमान खान के स्टेज पर आते हैं और उन्हें अपने-अपने शो के बारे में उन्हें बताते हैं।

इसके बाद टीवी स्टार्स दिवाली के मौके पर सलमान खान के साथ लड्डू और चकली बनाते हैं।

इसके बाद सलमान घर से निकाले जाने वाले सदस्य का नाम लेते हैं। सलमान ज्योति से पूछते हैं कि उन्हें क्या लगता है कि घर से इस हफ्ते कौन जाने वाला है तो ज्योति लव का नाम लेती है। सलमान बताते हैं कि सपना और पुनीश सेफ हैं। इसके बाद सलमान कहते हैं कि इस दिवाली वीकेंड पर घर से किसी सदस्य को बाहर का रास्ता नहीं दिखाया जा राह है।

सलमान के सामने टास्क में सपना के दिए जवाब से विकास हर्ट हो जाते हैं। इसके लिए सपना उन्हें पूछती हैं कि वे ही बताएं उन्हें क्या करना है, वह वैसा ही करेंगी। सपना सफाई देते हुए पुनीश और बंदगी को भी अपनी वफादारी जताती हैं। सपना बंदगी से कहती हैं कि उन्हें यह बिल्कुल पसंद नहीं है कि वह पुनीश के अलावा किसी और से बात करना पसंद नहीं क्योंकि वह पुनीश के प्रति वफादार नहीं है। इसके जवाब में पुनीश कहते हैं कि वह उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि बंदगी किसी और से बात करें। वह कहते हैं कि अगर मुझे बंदगी के साथ रहना होगा तो मैं घर से बाहर निकलने के बाद भी उसके साथ रहूंगा। बंदगी सपना पर अपनी नाराजगी जाहिर करती है।

शो में आदित्य नारायण की एंट्री होती है जो स्टेज पर अपने नए शो की घोषणा करते हैं। इसके बाद सलमान खान उनसे हाल में एयरपोर्ट पर एयरलाइन्स कर्मियों के साथ हुए उनके झगड़े के बारे में उनसे पूछते हैं।

सलमान बिग बॉस की पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री ढिनचैक पूजा को बुलाते हैं। सलमान पूजा के प्रोमो देखते हैं फिर उनसे पूछते हैं कि उनका पहला नाम ढिनचैक क्यों है। पूजा उन्हें बताती हैं कि यह उनका स्टेज नेम है। सलमान पूछते हैं कि पूजा को ऐसे विडियो रिकॉर्ड करने का आइडिया कहां से आया। पूजा बताती हैं कि उनकी हमेशा से संगीत में रुचि रही है। वह बताती हैं कि उन्होंने कैसे अपने गानों के बोल लिखे और कैसे उन्हें संगीतबद्ध किया। सलमान पूजा के साथ परफॉर्म करने की इच्छा जताते हुए उनकी खिंचाई करते हैं।

सलमान ढिनचैक पूजा के साथ गाने की कोशिश करते हैं। दोनों ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ गाते है। बाद में सलमान खान अपने माता-पिता से माफी मांगते हैं कि वह ढिनचैक पूजा के साथ नहीं गा सके। सलमान इस बात पर भी ताज्जुब जाहिर करते हैं कि पूजा का यह गाना वायरल कैसे हो गया।

हिना खान और शिल्पा शिंदे इस बात पर ताज्जुब जाहिर करती हैं कि बिग बॉस ने ढिनचैक पूजा को बुलाया है। सलमान खान पूजा से एक फिल्म का गाना गाने को बोलते हैं लेकिन वह कहती हैं उन्हें गाने के बोल याद नहीं हैं। फिर पूजा ‘दिलों शूटर है मेरा स्कूटर’ गाना गाती है। सलमान ऑडियंस से कहते हैं, ‘ये गाना हिट कराया है आपने? कोई मजाक चल रहा है?’

सलमान कहते हैं कि ढिनचैक पूजा को बहुत संगीत की समझ है। उनके गानों से रातों की नींद उड़ जाती हैं। सलमान पूजा को आकाश ददलानी के बारे में बताते हैं जो कि एक रैपर हैं।

पूजा बिग बॉस के घर में जाती हैं जिस पर सभी लोग चकित रह जाते हैं। घर के लोग पूजा से कहते हैं कि वह सेल्फी मैंने ले ली आज गाकर सुनाएं। आकाश भी रैप करते हैं और पूजा से दोस्ती करने का प्रयास करते हैं। शिल्पा ढिनचैक पूजा का मजाक उड़ाती हैं और हिना खान पूजा को डरावना बताती हैं।

शिल्पा शिंदे कहती हैं कि ढिनचैक पूजा अर्शी खान की मां हैं। बाद में रात में अर्शी, पुनीश और आकाश, हितेन पर अर्शी क्रश के बारे में बात करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here