फर्स्ट वीकेंड पर ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की कमाई मात्र 30.75 करोड़

0
159

आमिर खान के साथ दूसरी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ बॉक्स ऑफिस पर स्लो प्रदर्शन करती नजर आ रही है, जैसा कि इस फिल्म से उम्मीद नहीं थी।

बॉक्सऑफिसइंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने रविवार को 8.5 करोड़ की कमाई की। हालांकि, ओपनिंग डे पर फिल्म की कमाई केवल 4.75 करोड़ रुपए रही, जो एक सफल फिल्म के लिहाज से अच्छी नहीं मानी जा सकती है। दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 9 करोड़ की कमाई की और तीसरे दिन रविवार को फिल्म की कमाई 8.5 करोड़ हुई। यानी पहले वीकेंड पर फिल्म की कमाई कुल मिलाकर 30.75 करोड़ रुपए हुई।

यह फिल्म एक 15 साल की लड़की इंसिया मलिक की कहानी पर बेस्ड है, जो बड़ौदा की रहने वाली है। इंसिया की भावनाएं बहुत आहत होती हैं क्योंकि उसके मां-बाप के रिश्ते अच्छे नहीं है। फिर भी इंसिया अपने गायक बनने के सपने को पूरा करने के लिए जी-जान से कोशिश करती है। इसके अलावा वह अपनी मां को अपने कंजर्वेटिव और हिंसक पिता से दूर करने के प्रयास भी करती है।

अद्वैत चंदन द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म को प्रड्यूस किया है आमिर खान और किरण राव ने, जिसमें जायरा, मेहर विज और आमिर मुख्य भूमिका में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here