ला लीगा के 5 मैचों में 1 गोल, कोच जिदान के लिए फिर भी रोनाल्डो हैं बेस्ट

0
161

रीयल मैड्रिड के कोच जिनेदिन जिदान का मानना है कि इस सत्र में ला लीगा में नाकाम रहने के बावजूद क्रिस्टियानो रोनाल्डो फीफा के 2017 के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर पुरस्कार के सबसे प्रबल दावेदार हैं।

आपको बता दें कि खराब व्यवहार के चलते रोनाल्डो निलंबन के कारण ला लीगा के पहले चार मैच नहीं खेल सके। उन्होंनें बाद के पांच मैच खेले और इन मैचों में उन्होंने सिर्फ एक गोल किया।

जिदान से यह पूछने पर कि क्या उनकी पीढी में रोनाल्डो सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं, जिदान ने कहा कि वह सर्वश्रेष्ठ हैं और लंबे अंतर से। यानी जिदान को लगता है कि रोनाल्डो के आसपास कोई नहीं ठहरता है। पुर्तगाल के रोनाल्डो का मुकाबला बार्सिलोना के लियोन मेसी से है जो अब तक 15 गोल कर चुके हैं।

12 गोल कर चार में से तीन सत्रों में रीयल मैड्रिड को विजेता बनाने वाले पुर्तगाल के सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो फीफा के 2017 के सर्वश्रेष्ठ पुरुष फुटबॉलर के दावेदार हैं।

पेरिस सेंट जर्मन के कोच युनाई एमरी ने रेफरीज से आग्रह किया कि वे नेमार जैसे बड़े खिलाड़ी की मैच के दौरान हिफाजत करें। नेमार को मार्सील के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ मैच में मैदान से बाहर भेज दिया गया था। एमरी ने कहा, ‘हम इससे निराश हैं। नेमार मैच के दौरान विपक्षी टीम के खराब बर्ताव का शिकार हुआ। विपक्षी टीम ने चार बार उसके साथ लगातार ऐसा किया। उसे जो यलो कार्ड दिए गए, वे सही नहीं थे। नेमार ऐसा खिलाड़ी है, जो खेलना चाहता है लेकिन अगर हर मैच में उसके साथ ऐसा बर्ताव होता है तो यह गलत है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here