हेमा मालिनी ने अपनी लाडली ईशा देओल की बेटी का नाम राध्या रखा

0
221

हेमा मालिनी की लाडली बेटी ईशा देओल ने एक बेटी को जन्म दिया है. फैंस इस बच्ची का नाम जानने के लिए काफी उत्साहित हैं. ऐसे में नानी बनी हेमा मालिनी ने इस बच्ची का नाम बता दिया है. अब स्टार किड है तो नाम स्पेशल होना तो लाजमी है.

जी वाकई ये नाम शायद ही आपने पहले सुना हो. हेमा मालिनी ने ईशा देओल और भरत तख्तानी की बिटिया का नाम राध्या रखा है. एक अखबार से बातचीत के दौरान हेमा मालिनी ने ये भी बताया कि मथुरा के लोग इस बच्ची के जन्म से काफी खुश हैं और मथुरा श्रीकृष्ण की नगरी है तो हमने बेटी का नाम राध्या रखा है.

ईशा देओल के पति भरत तख्तानी एक कारोबारी हैं और कई साल की डेटिंग के बाद 2012 में दोनों की सगाई हुई और फिर उसी साल दोनों की शादी हुई. ईशा देओल 2015 के बाद लगातार पर्दे से गायब हैं. वो आखिरी बार 2015 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘किल देम यंग’ में दिखाई दीं थी.

बताते चलें कि ये दूसरी बार है जब हेमा मालिनी और धर्मेंद्र नाना-नानी बने हैं. इससे पहले उनकी छोटी बेटी आहना देओल भी मां बन चुकी हैं. प्रेग्नेंसी के दौरान ईशा लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव थीं और फैंस के लिए बेबी बंप की तस्वीरें पोस्ट करती रहती थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here