फाइनल’ से पहले कोहली ने बल्ले की बजाए क्यू स्टिक से साधा निशाना

0
23

कानपुर में रविवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी वनडे खेला जाएगा. सीरीज में 1-1 से बराबर दोनों टीम के लिए यह मुकाबला ‘करो या मरो’ से कम नहीं.

टीम इंडिया ने मैच पहले मैदान पर नहीं, बिलियर्ड्स पर हाथ आजमाया. शुक्रवार पूरी भारतीय टीम पूल में दिखी. जहां कप्तान विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी के अलावा लोकल ब्वॉय कुलदीप यादव क्यू स्पोर्ट्स खेलते नजर आए.

चाइनामैन कुलदीप को अपने होम ग्राउंड पर खेलते देखने के लिए कानपुर के युवाओं में जबर्दस्त क्रेज है. कुलदीप भी अपने फैंस को निराश नहीं करना चाहेंगे.

इसके अलावा टीम इंडिया ने जिम में भी जमकर पसीना बहाया. विराट कोहली वेट लिफ्टिंग कर अपने फिटनेस को परखा. उधर, तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी अपनी जानी पहचानी पिच पर कीवी बल्लेबाजों के लिए मुश्किलें खड़ी करेंगे. पुणे वनडे में भुवी तीन विकेट लेकर मैन ऑफ द मैच रहे थे.

जबकि मौजूदा स्टार हार्दिक पंड्या मशीन की सहारे स्ट्रेचिंग की. ग्रीन पार्क में मैच से एक दिन पहले शनिवार को टीम इंडिया नेट पर अपनी तैयारी को अंतिम रूप देगी.

न्यूजीलैंड पहली बार ग्रीन पर्क पर टीम इंडिया के खिलाफ उतरेगी. यहां भारत (1986-2015) ने अब तक 13 मुकाबले खेले हैं, जहां उसे 9 में जीत मिली, जबकि 4 में हार का सामना करना पड़ा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here