बेन स्टोक्स की कमी टीम को पूरी करनी होगी: जो रूट

0
205

आस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज की तैयारी कर रही इंग्लैंड टीम के कप्तान जोए रूट का कहना है कि अनुभवी खिलाड़ी बेन स्टोक्स की कमी टीम के खिलाड़ियों के मिलकर पूरी करनी होगी. ब्रिस्टल विवाद में फंसे होने के कारण स्टोक्स को एशेज सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल नहीं किया गया है, जो टीम के लिए एक बड़ा झटका है.

रूट की इस बात को समझते है और इसलिए, उनके अनुसार इस सीरीज में स्टोक्स की अनुपस्थिति में टीम का प्रदर्शन अहम है.

उन्होंने एक बयान में कहा, “अगर स्टोक्स पूरी सीरीज के दौरान भी हमारे साथ नहीं होते हैं, तो भी हमारे पास ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन के लिए योजनाएं हैं. ब्रिस्टल मामले की जांच जारी है और हर किसी की तरह हमें भी इस मामले की पूरी जानकारी नहीं है. ऐसे में स्टोक्स के बिना इस सीरीज के लिए हमें हर प्रकार से अपनी रणनीतियों और योजनाओं के साथ तैयार रहना होगा.”

कप्तान रूट ने कहा, “स्टोक्स का होना टीम के लिए महत्वपूर्ण था, लेकिन अब वो नहीं हैं. ऐसे में टीम के अन्य खिलाड़ियों के पास अपनी प्रतिभा साबित करने का मौका है. मुश्किल स्थितियों में कई बार खिलाड़ी अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को हैरान करते हैं और दर्शा पाते हैं कि वे उम्मीद से बढ़कर बेहतर प्रदर्शन करने की क्षमता रखते हैं. ये सीरीज ऐसी ही स्थितियों में से एक है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here