2.0: ग्रैंड ऑडियो लॉन्च, रजनीकांत की फिल्म का पोस्टर भी रिलीज़

0
170

दुबई का माहौल कुछ खास बना हुआ था, क्योंकि वहां अक्षय कुमार और रजनीकांत की बहुचर्चित फिल्म ‘2.0’ का ऑडियो लॉन्च जो होना था। फिल्म से जुड़ा यह इवेंट दुबई में बनी दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग बुर्ज खलीफा में रखा गया था। इस इवेंट में ऑडियो के साथ-साथ फिल्म का एक नया पोस्टर भी लॉन्च किया गया।

फिल्म के पोस्टर को लेकर विमान से कुछ स्काइडाइवर्स कूदे और हवा में तैरते दिखे। यह अपने आपमें एक अनोखा प्रमोशन था, जैसा कि इससे पहले कभी न हुआ। इस मौके पर फिल्म का एक नया पोस्टर लॉन्च किया गया।
ऑडियो लॉन्च के कार्यक्रम को होस्ट करते दिखे करण जौहर और उनका साथ दे रहे थे ‘बाहुबली’ के भल्लादेव। इस इवेंट में शामिल होने के लिए अक्षय कुमार, रजनीकांत, एमी जैक्सन और डायरेक्टर शंकर हेलिकॉप्टर से वहां पहुंचे।

इस फिल्म के केवल ऑडियो लॉन्च पर करीब 15 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो 400 करोड़ के बजट में बनी 2.0 अब तक की सबसे महंगी एशियाई फिल्म होगी। कहा जा रहा है कि इतने महंगे बजट से तैयार होने वाली यह सातवीं नॉन-इंग्लिश फिल्म होगी।है। इस फिल्म को मशहूर निर्देशक शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2018 को रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here