अब रोए प्रियांक शर्मा, सलमान ने बताया गंदगी फैलाने वाला कंटेस्टेंट

0
10

बिग बॉस 11 के घर में रोने-धोने का सिलसिला जारी है. अर्शी खान के बाद अब शो के एक और कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा घर वालों के सामने रोए हैं. दरअसल, उनकी हरकत के लिए सलमान ने उन्हें जब डांटा तो उनके आंसू आ गए.

प्रियंका शर्मा ने अर्शी की पर्सनल लाइफ से जुड़े आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि वे अर्शी के गोवा-पुणे स्कैंडल के बारे में सब जानते हैं. इसके बाद अर्शी रोने लगी थीं. उनकी इस हरकत पर सलमान ने उनके बारे में कहा, तुमने फिर से आकर गंदगी फैलाना शुरू कर दी है. ये सुनकर प्रियांक रोने लगे. प्रियांक ने विकास के लिए आकाश डडलानी पर हाथ उठाया था. इसके बाद सलमान ने उन्हें अपने पावर का इस्तेमाल करते हुए शो से बाहर कर दिया था. अब एक बार फिर सलमान ने उन्हें आखिरी बार चेताया है.

बता दें कि प्रियांक शर्मा और अर्शी खान का विवाद कोर्ट-कचहरी तक पहुंच गया है. मामला उस समय गंभीर हो गया, जब प्रियांक ने अर्शी की पर्सनल लाइफ को लेकर आरोप लगा दिए. प्रियांक ने अर्शी के गोवा और पुणे सेक्स स्कैंडल को लेकर बात की.

घर में हंगामा तब हो गया जब अर्शी खान और सपना चौधरी में जमकर बहस हुई. इसके बाद प्रियांक ने अपना रंग दिखाते हुए सपना को अर्शी के बारे में कुछ ऐसा बताया जो घरवालों के लिए चौंकाने वाला था. अब सवाल उठना लाजिमी है कि आखिर अर्शी का पुणे और गोवा वाला कथि‍त सेक्स स्कैंडल क्या था?

पुणे मिरर की एक खबर के मुताबिक साल 2016 में पुणे पुलिस को अर्शी के सेक्स रैकेट का हिस्सा होने की भनक लगी थी. इस मामले में विपुल दहल नाम के एक शख्स को एजेंट बताया गया था और गिरफ्तार भी किया गया था. इसके बाद विपुल और अर्शी के एक ऑडियो क्लिप भी सामने आने की बात कही गई थी, इसमें आरोप लगाया गया था कि दोनों क्लाइंट के बारे में बात कर रहे थे. इन आरोपों को र्शी की लीगल टीम ने झूठ करार देते हुए एक केस किया है.

इससे पहले भी अर्शी का नाम गोवा के सेक्स रैकेट में आया था. गोवा पुलिस ने अर्शी को फाइव स्टार होटल से गिरफ्तार किया था, लेकिन बाद में वे रिहा हो गई थी और मुंबई शिफ्ट हो गई थी. रिपोर्ट के मुताबिक अर्शी ने पुलिस वालों को यह भरोसा दिलाया था कि वो इससे जुड़ी नहीं हैं. इन दोनों मामलों में अर्शी के वकील ने क्रॉस केस किए हैं. उनकी लीगल टीम ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है. उन्होंने कोर्ट के सामने अर्शी का पक्ष रखा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here