मंत्री ने सेक्रटरी से कहा, ‘मेरे लिए सेक्स टॉय खरीद के लाओ

0
145

ब्रिटेन की पीएम टरीजा मे ने अपने एक मंत्री द्वारा महिला सेक्रटरी से सेक्स टॉय खरीदवाने के आरोपों को लेकर अब जांच के आदेश दिए हैं। हालांकि, यह साफ हो गया है कि टरीजा मे मंत्री पर फिलहाल किसी तरह की कार्रवाई नहीं करने जा रही हैं। मे के कैबिनेट में जूनियर इंटरनैशनल ट्रेड मिनिस्टर मार्क गार्नियर पर उनकी सेक्रटरी ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

महिला सेक्रटरी कैरोलीन एडमंडसन ने अपने आरोपों में कहा है कि गार्नियर ने उनसे 2 सेक्स टॉइज खरीदने के लिए कहा और साथ ही उनके स्तनों को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी भी की।

दूसरी तरफ, गार्नियर ने एक अखबार को बताया कि उनका यह कॉमेन्ट एक टेलिविजन शो के बारे में हो रही मनोरंजक चर्चा का हिस्सा था और इसीलिए उन्होंने मजाक में सेक्रटरी से सेक्स टॉय खरीदने को कह दिया था। हालांकि, गार्नियर इस मामले पर आगे बयान देने के लिए उपलब्ध नहीं थे।

ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्री जेरमी हंट ने रविवार को बताया कि टरीजा मे अधिकारियों को यह जांच करने का आदेश दे सकती है कि क्या गार्नियर के व्यवहार ने मंत्रियों के पद की गरिमा को दागदार किया है। हंट ने कहा, ‘अगर ये मामला सच साबित हुआ तो यह निश्चित तौर पर अस्वीकार्य है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here