‘मैं आपको बजाता हूं’, मल्लिका दुआ पर अक्षय के कमेंट पर ट्विंकल खन्‍ना ने तोड़ी चुप्‍पी,

0
23

इन दिनों सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार द्वारा द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज शो में मेंटर रहीं मल्लिका दुआ पर किया गया कमेंट चर्चा का विषय बन गया है। इस कमेंट को लेकर पहले मल्लिका दुआ के पिता विनोद दुआ ने आपत्ति जताई थी और फिर मल्लिका ने भी खुलकर अक्षय की इस टिप्पणी पर कड़ी प्रतिक्रिया दी थी। चैनल भी मल्लिका द्वारा अक्षय पर उठाए जा रहे सवालों को लेकर उनसे कुछ वैध सवाल कर चुका है। चैनल ने कहा था कि मल्लिका ने यह बात उसी समय क्यों नहीं ऊठाई जब यह घटना हुई थी, लेकिन इसके बाद भी मल्लिका बिना किसी परेशानी के उनके साथ शूटिंग करती रहीं।

इतना ही नहीं चैनल ने यह भी कहा था कि मल्लिका को यह बात तभी ऊठानी चाहिए थी शो से बाहर किए जाने के बाद वे क्यों विवाद खड़ा कर रही हैं। चैनल के बाद अब अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना भी उनके पक्ष में खड़ी हुई हैं और उन्होंने अक्षय पर सवाल उठाने वाले लोगों को करारा जवाब दिया है। ट्विंकल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा द लाफ्टर चैलेंज शो के सेट पर चल रहे विवादों पर बात करना चाहूंगी। शो में एक घंटी है जिसे जज उस समय बजाते हैं जब उन्हें किसी प्रतिभागी का प्रदर्शन बहुत पसंद आता है। जब मिस दुआ बेल बजाने गईं तो अक्षय ने कहा कि मल्लिका जी आप बेल बजाओं मैं आपको बजाता हूं।

ट्विंकल ने कहा कि यह पंच केवल बेल बजाने को लेकर कहा गया था। यह एक बहुत ही साधारण सी बात है जिसे एक समय पर महिला और पुरुष दोनों इस्तेमाल करते हैं जैसे की मैं उसे बजाऊंगी या मेरी बज गई। इतना ही उन्होंने रेड एफएम का हवाला देते हुए कहा कि रेड एफएम की टैगलाइन ही बजाते रहो है, बिना किसी सेक्सिट अर्थ के। मैं हमेशा कॉमेडी के पक्ष में रहीं हूं कि कॉमेडी प्लेटफॉर्म को स्वतंत्रता दी जाए। मैंने कई बार एआईबी के लिए भी स्टैंड लिया है। तो कृपया करके मुझे इस डिबेट में टैग करना बंद करो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here