‘फिरंगी’ की सफलता के लिए गर्लफ्रेंड गिन्नी संग शिरडी पहुंचे कपिल शर्मा

0
14

कपिल शर्मा अपनी आने वाली फिल्म ‘फिरंगी’ के लिए काफी नर्वस दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में वो इस फिल्म की सफलता के लिए शिरडी में साईं बाब के दर्शन करने गए. इस दौरान उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी भी उनके साथ दिखाई दीं.
कपिल की ये दूसरी फिल्म है इससे पहले उनकी फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ जबरदस्त धमाल मचा चुकी है. कुछ ही दिनों पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसे फैंस ने जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया है.
फिल्म की रिलीज से पहले बजाय प्रमोशन के कपिल शिरडी दरबार में माथा टेकने और मन्नत मांगने पहुंचे हैं. इससे कहीं न कहीं से साफ है कि कपिल फिल्म को लेकर काफी नर्वस हैं.

इसके साथ ही इस फिल्म का एक गाना भी रिलीज कर दिया गया है जिसका टाइटल है ‘ओए फिरंगी’. फिल्म की कहानी की बात करें को इसमें कपिल का जरा हटके अंदाज दिखाया गया है. ये पंजाब में रहने वाले एक ऐसे लड़के की कहानी है जो देश को गुलाम बनाने वाले अंग्रेजो को अच्छा मानता है.

इन हरकतों के चलते ‘मंगा’ को कोई भी समझदार नहीं मानता था. कपिल की प‍हली फिल्‍म ‘किस किस को प्यार करूं’ जहां पूरी तरह एक कॉमेडी फिल्‍म थी तो वहीं इस फिल्‍म में कॉमेडी के साथ ही कपिल के कई और भी रंग सामने आएंगे.

फिल्म 24 नवंबर को रिलीज होने वाली है. ‘फिरंगी’ में कपिल शर्मा के साथ इशिता दत्ता लीड रोल में नजर आने वाली हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here