हिना को थप्पड़ मारना चाहती है ये एक्ट्रेस, बॉडी पर किया था कमेंट

0
841

बिग बॉस सीजन 11 में नजर आ रही टीवी एक्ट्रेस हिना खान लगातार खबरों में बनी हुई हैं. कभी घरवालों से लड़ाई करने के कारण ताे कभी अपनी टैकी ड्रेस की वजह से हद तो तब हुई जब हिना ने साउथ फिल्मों की एक्ट्रेसेज के मोटापे का मजाक बना दिया. इस विवाद में फंसने के बाद से अब हिना को कई बड़ी एक्ट्रेसेज ने करारा जब भी दिया है. लेकिन एक हीरोइन ऐसी भी हैं जो इस मुद्दे पर हिना को जोरदार थप्पड़ लगाना चाहती हैं.

फिल्म शादी में जरूर आना में राजुकमार राव की हीरोइन बनकर नजर आने वाली एक्ट्रेस कीर्ति खरबंदा ने हिना के इस बयान पर कहा है कि मैं भी साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हूं और वेट बढ़ाना और घटाना फिल्म में रोल की डिमांड पर निर्भर करता है. इस बात का इतना इश्यू क्यों बनाना. मैं हिना खान की बहुत इज्जत करती हूं वो टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा हैं. लेकिन मुझे उनके इस बयान पर बहुत गुस्सा आया है.

इंटरव्यू के दौरान आगे बात करते हुए कीर्ति ने कहा कि साउथ की ज्यादातर एक्ट्रेस बबली लुक की हैं इसका ये मतलब नहीं कि वो मोटी या भद्दी हैं. रोल के हिसाब से तो मेल एक्टर्स को भी कई बार वेट बढ़ाना पड़ता है तो क्या आप इस बात का मजाक उड़ाएंगे.

अगर हिना से फिल्म के लिए वेट बढ़ाने की बात कही गई होगी तो ये उनके रोल की डिमांड रही होगी. कीर्ति को बात करते-करते इतना गुस्सा आया कि वो बोलीं क्या मोटापा, मोटापा लगा रखा ज्यादा बोलेगी तो उधर ही दो थप्पड़ खाएगी.

शो के दौरान हिना कुछ घरवालों से साउथ की एक्ट्रेसेस के बारे में चर्चा कर रही थीं. हिना कहती हुई सुनाई दी कि वहां की हीरोइनों को बलजिंग करने के लिए कहा जाता है. मैंने दो बहुत बड़ी साउथ फिल्मों को करने से मना कर दिया था. क्योंकि मेकर्स चाहते थे कि अपना वजन बढ़ाऊं. उन्हें चाहिए था कि हीरोइन की साड़ी में पेट के पास फैट लटका हुआ दिखे.

कीर्ति ही हिना खान का ये कमेंट साउथ की हीरोइन हंसिका मोटवानी और खुशबू सुंदर को बिल्कुल पसंद नहीं आया. उन्होंने सोशल मीडिया पर हिना को आड़े हाथ लिया. हंसिका मोटवानी ने ट्विटर पर लिखा- शायद हिना खान को पता नहीं है कि बहुत से बॉलीवुड एक्टर्स ने साउथ की फिल्मों में काम किया है और कर रहे हैं. हिना खान को अपने कमेंट के लिए शर्मिंदा होना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here