अब कप्तानी की जंग में भिड़े शिल्पा-विकास, कौन बनेगा अगला कप्तान!

0
11

बिग बॉस सीजन-11 में एक बार फिर सामने है कप्तानी की जंग. कप्तान वही बनने वाला है, जो लग्जरी बजट कार्य में जीतेगा. इस जंग में इस बार आमने-सामने हैं शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता. इस सीजन की शुरुआत से ही जहां दोनों के बीच तकरार चल रही है, वहीं कप्तानी की जंग में आमने-सामने आने से ये तकरार और बढ़ेगी या सुलह की कोई गुंजाइश बनेगी ये देखना होगा.

दरअसल बिग बॉस ने जो लग्जरी बजट टास्क दिया था, उसमें दो टीमें बनाई गई थीं. एक टीम थी शिल्पा शिंदे की, दूसरी थी विकास गुप्ता की. इस टास्क को नाम दिया गया था बीबी कुशन फैक्टरी. घरवालों को बतौर फ्रीलांसर अपनी इच्छा से शिल्पा या विकास की टीम को चुनना था.

हर हफ्ते 8 लाख मिल रहे हैं हिना को, शिल्पा और विकास की फीस
अब बिग बॉस के घर में कोई टास्क हो और उसमें खींचतान न हो, ऐसा तो हो नहीं सकता. इस टास्क के दौरान भी ऐसा ही हुआ. खासतौर पर जब हिना और शिल्पा ने विकास के सेफ से पैसे चुरा लिए. इसी टास्क के दौरान प्रियांक और विकास की दोस्ती में भी दरार आने लगी. प्रियांक कप्तानी की लड़ाई में शामिल होना चाहते थे, लेकिन विकास ने उन्हें ऐसा करने से रोका. ये प्रियांक को पसंद नहीं आया, इस पर उन्होंने विकास पर स्वार्थी होने का आरोप भी लगाया. उन्होंने यहां तक कह दिया कि विकास ने बनाफ्शा के साथ भी यही भेदभाव किया और यही वो उनके साथ भी कर रहे हैं.

कुछ हफ्ते पहले विकास गुप्ता जब कप्तान बने थे, तब उन्होंने लग्जरी बजट के लिए पुनीश शर्मा पर हमला तक कर दिया था. बिग बॉस के घर में किसी भी तरह की हिंसा की इजाजत नहीं है. विकास के ऐसा करने पर उन्हें सजा मिली थी और उन्हें अपनी कप्तानी गंवानी पड़ी थी. अब कप्तानी का जो मौका विकास को फिर से मिला है, इसका नतीजा क्या होता है, ये देखना होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here